Home » अजब गजब » Odisha man gets shocked to find deadly cobra in courier parcel
 

ऑर्डर किया था ग्रॉसरी का सामान, पार्सल खोला तो निकला 5.5 फीट का लंबा कोबरा, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 August 2019, 12:11 IST

ऑनलाइन सामान आज के समय में ज्यादातर लोग मांगवाते हैं. इस दौरान कई तरह की समस्या भी आती हैं. कभी सामान में डिफेक्ट निकल जाता है, तो कभी कुछ और ही सामान आ जाता है. लेकिन ओडिशा के मयूरभंज के रैरंगपुर निवासी मृत्यु कुमार के पार्सल में ऐसा सामान निकला, जिसे देखकर उनके होश उड़ गए.

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक़, मृत्यु कुमार ने विजयवाड़ा से कुछ ग्रॉसरी का सामान मंगवाया था. सोमवार को जब मृत्यु कुमार ने अपना पार्सल रिसीव किया, तो उनका सामान सही सलामत था, लेकिन आगे जो उसका उन्हें जरा सा भी अंदाजा नहीं था.

मृत्यु कुमार ने अपना पार्सल जैसे ही खोला, तो पार्सल के अंदर देखा कि उसके अंदर 5.5 फ़ीट लंबा कोबरा पैकेट से बाहर निकल आया है. इतना लंबा कोबरा देखकर उनके परिवार के सभी लोग चौंक गए. हालांकि, उनका ग्रॉसरी का सामान सही सलामत था. लेकिन सामान के साथ कोबरा देखकर सभी चौंक गए.

दरअसल, इस बारे में मृत्यु कुमार ने बताया कि जब उनका पार्सल आया था, तो उन्होंने ये कुरियर ऑफ़िस में रख दिया था. उस समय कुछ चूहों ने उनके पार्सल में होल कर दिया ने इसमें एक होल कर दिया था. जब पार्सल घर में डिलीवर हुआ था. उस दौरान एक सांप उस होल के जरिए पार्सल में घुस गया.

पार्सल से सांप निकलने की सूचना मृत्यु कुमार ने मयूरभंज के फ़ॉरेस्ट डिपार्टमेंट को दी. फ़ॉरेस्ट विभाग ने सांप को अपने कब्जे में लेकर जंगल में छोड़ दिया.

पृथ्वी की ओर बढ़ रही है ये बड़ी मुसीबत, 1908 की तरह पूरी दुनिया में मच सकती है तबाही

First published: 28 August 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी