Home » अजब गजब » office affair is sometimes harmful
 

ऑफिस में आशिकी लड़ाने वालों के लिए बुरी खबर, पड़ सकते हैं लेने के देने

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2019, 16:10 IST

हम सभी के साथ अक्सर ऐसा होता है कि कहीं न कहीं हमे किसी से प्यार हो ही जाता है.लेकिन यदि यही प्यार ऑफिस में हो जाए तो ये आपकी लिए काफी नुकसानदायक हो सकती है.ऐसे माहौल का असर आपके काम पर भी पड़ता है. अगर आपका भी ऑफिस में चल रहा है अफेयर तो आपके लिए ये खबर बेहद ही आवश्यक है.


गॉसिब प्वाइंट

यदि आप अपने ऑफिस में किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं तो आप अपने खिलाफ इसको लेकर चर्चा में बने रह सकते हैं.हर कोई आपके रिलेशनशिप के बारें में जानने के लिए हमेशा उत्सुक रह सकते हैं. अगर आप रिश्ते में हैं तब तक तो आपको इस तरह की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. लेकिन ब्‌रेकअप हो जाने के बाद आपको इस तरह की बातें काफी हर्ट करेगीं.

 

रोक-टोक

जब आप ऑफिस में किसी के साथ रिलेशनशिप में होते हैं और इस बात का पता आपके आस-पास वालों को होता है. इस दौरान आप दोनों पर रोक-टोक की स्थिति आ जाती हैं. जो पहले तो नहीं लेकिन बाद में बहुत परेशान करने वाली स्थिति हो जाती है. जिससे परेशान होकर आप खुद या अपने साथी को बदलने के लिए कहते हैं.

ऑफिस VS पर्सनल

ऑफिस में अगर आपका अफेयर है तो इसका असर आपके पर्सनल लाइफ में भी दिखने को मिलता है. इसमें सबसे पहला और आसान सा उदाहरण है कि यदि आप दोनों में लड़ाई हो जाए तो आपका मन काम में कतई नहीं लगेगा. जिसका असर आपकी परफॉर्मेंस में साफ देखने को मिलेगा.

 

असुरक्षा

यदि आप प्यार में हैं तो एक दूसरे को लेकर असुरक्षा की भावना मन में आना लाजमी है. ऑफिस अफेयर में इस दिक्कत का सामना आपको अक्सर करना पड़ सकता है. जैसे आप किसी से हंस-बोल रहे हैं तो इससे आपके साथी के मन में असुरक्षा की भावना आ सकती हैं. जिसके चलते ऑफिस में आपके फ्रेंड सर्किल का दायरा घट सकता है.

मैं बस में बैठकर करता था लड़कियों का इंतजार, तभी मुझे पसंद आ गई एक लड़की- अमिताभ बच्चन

 

First published: 13 September 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी