Home » अजब गजब » Ola compensates upset customer with apology card and samosa at doorstep here is why
 

OLA ड्राइवर ने कैंसल की राइड, फिर कस्टमर को भेजे समोसे

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 October 2017, 12:59 IST

कैब बुक करने वालों को रोजाना ही ड्राइवर की आेर से राइड कैंसल करने के बाद भी उसके पैसे देने पड़ते हैं. लेकिन आपने सोचा है कि आपकी राइड ड्राइवर के कैंसिल करने के बाद कंपनी साॅरी बोलने के साथ समोसे भी भेजे.

भले ही यह सुनने में मजाकिया लगे लेकिन गुड़गांव के एक शख्‍स के साथ एेसा ही हुआ. जिसके बाद उसने श‍िकायत करने के बजाए एक नायाब तरीका निकाला. इसका फायदा भी हुआ और बदले में उसे ईनाम भी म‍िला.

दरअसल, 21 अक्‍टूबर को अभ‍िषेक अस्‍थाना ने अपने भाई के साथ एयरपोर्ट जाने के लिए ओला कैब बुक कराई, लेकिन ड्राइवर ने राइड कैंसल कर दी. नतीजतन उन्‍हें कैसिंलेशन फीस का भुगतान करना पड़ा.

अभ‍िषेक ने इस वाकये को लेकर ट्विटर पर एक मजेदार ट्वीट किया. उन्‍होंने लिखा, "कल ओला ने मुझसे कैंसिलेशन फीस ले ली जबकि राइड ड्राइवर ने कैंसिल की थी. ये तो वही बात हो गई कि 'आपने पूछा समोसा है?' इस पर दुकानदार कहे 'नहीं' और फिर 10 रुपये भी ले ले."

अभ‍िषेक के इस ट्वीट पर कैब कंपनी हरकत में आई और उसने न केवल कैंसिलेशन फीस वापस कर दी बल्‍कि एक कदम और आगे बढ़ते हुए कमाल ही कर दिया. कंपनी ने ट्वीट किया, 'चार्ज वापस कर दिया है और आपको हुई परेशानी के लिए माफी चाहते हैं. अब हम समोसे कहां भेजें?' बात यहीं खत्म नहीं हुर्इ आेला कंपनी ने साॅरी नोट के साथ समोसे घर भेजे.

First published: 29 October 2017, 11:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी