Home » अजब गजब » OMG: 18 snakes under the bed, you will be surprised to know what happened after this
 

OMG: बेड पर सोने गई थी महिला, बिस्तर के नीचे थे 18 सांप, इसके बाद जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2021, 10:53 IST
sneak story (social media)

Ajab Gajab News: अगर आप अपने बिस्तर पर सोने गए हों और आपको पता चले कि आपके बिस्तर के नीचे 18 सांप हैं, तो आपकी सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाएगी. अमेरिका के जार्जिया में ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया. यहां एक महिला के बिस्तर के नीचे 18 सांप मिलने के बाद हड़कंप मच गया. महिला ने इस घटना की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए महिला ने इस घटना के बारे में बताया कि यह विचित्र घटना तब सामने आई जब वह अपने बेडरूम गई थीं. ऑगस्टा की एक महिला ट्रिश विल्चर ने बेडरूम के फर्श पर दिख रहे सांपों की तस्वीर शेयर की. उन्होंने बताया कि इन्हें देखकर वह काफी डर गई थीं. विल्चर ने अपने पोस्ट में लिखा, "मेरे बेडरूम में सभी सांपों के बच्चे को देखो.. मैं पागल हो गई हूं."

विल्चर ने बताया कि उन्होंने जमीन पर फर का टुकड़ा देखा था. इसके बाद उन्होंने उसे पकड़ने की कोशिश की. विल्चर ने बताया कि बिस्तर पर जाने से पहले मैंने देखा कि फर्श पर एक फर का टुकड़ा था. जब मैं उसे पकड़ने के लिए आगे बढ़ी तो एक सेकंड बाद वह हिलने लगा. इसके बाद मैं अपने पति को बुलाकर लाई और बताया कि हमारे घर में सांप हैं.

इसके बाद जब विल्चर और उनके पति मैक्स ने बिस्तर के नीचे देखा तो उनके होश ही उड़ गए. उनके नीचे सांपों ने डेरा डाल रखा था. उन्होंने सांपों की संख्या गिनी. तो उन्होंने बताया कि वे 17 बच्चे और एक मां हैं. यानि कि कुल मिलाकर 18 सांप उनके बिस्तर के नीचे पल रहे थे. इसके बाद विल्चर ने सांपों को एक ग्रैबर टूल से एक लिनन बैग में भरा और पति-पत्नी ने सभी सांपों को पास के एक नाले में छोड़ दिया.

विदिशा हादसा: एक बच्‍चा गिर गया था कुएं में, बचाने के चक्कर में 40 लोग गिरे, अब तक 4 लोगों की मौत

OMG: दुल्हन ने जयमाल के बाद शादी से किया इनकार, कहा- दूल्हा बदसूरत है, नहीं करूंगी शादी

 

First published: 16 July 2021, 10:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी