Home » अजब गजब » OMG: The leopard entered the resort after leaving the forest, see what happened in the video
 

OMG: जंगल से निकलकर रिसॉर्ट के भीतर घुस गया तेंदुआ, Video में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2021, 15:05 IST
viral video (catch news)

Viral Video: भोजन की तलाश में कई बार जंगली जानवर रिहायशी इलाकों तक पहुंच जाते हैं. इसमें शेर, चीता और तेंदुआ जैस जंगली जानवर शामिल हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक तेंदुआ एक रिसॉर्ट में दिखाई दे रहा है. वीडियो अफ्रीका का बताया जा रहा है. एक तेंदुआ रिसॉर्ट के अंदर चहल-कदमी करता दिख रहा है.

तेंदुआ को रिसॉर्ट के अंदर देखकर वहां मौजूद लोग डर जाते हैं. हालांकि तेंदुआ किसी पर हमला नहीं करता और ना ही किसी को नुकसान पहुंचाता है. बस वह स्विमिंग पूल के पास जाता है और उसमें पानी पीने लगता है. इसके बाद वापस जंगल में चला गया. अफ्रीका (Africa) के इस रिसॉर्ट में तेंदुए की धमाकेदार एंट्री और फिर पानी पीने के बाद वापस जाने का ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

 

वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी (Indian Forest Service) सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है कि एक स्टार गेस्ट गेट को क्रैश करके अफ्रीका के रिसॉर्ट में दाखिल होता है, ताकि वो पानी पी सके. इसके साथ ही उन्होंने यह बताया है कि इस वीडियो दिग्विजय खत्री द्वारा शेयर किया गया था. 37 सेकेंड का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में एक तेंदुआ रिसॉर्ट में नजर आ रहा है. शुरुआत में वो बैठा हुआ दिखाई दे रहा है. ऐसा लगता है कि यह तेंदुआ प्यासा है और फिर वह पानी की तलाश में उठकर आगे बढ़ने लगता है. चलते-चलते वह रिसॉर्ट के स्विमिंग पूल के पास पहुंचता है और उसमें से पानी पीने लगता है. इस नजारे को रिसॉर्ट के भीतर मौजूद शख्स अपने कैमरे में कैद कर लिया.

मजेदार Video: आराम से सो रहे युवक के पास से फोन उठा ले गया बंदर, फिर जो किया देखकर रह जाएंगे दंग

अजब: गले में मास्क लटकाकर हंस के पास बैठी महिला, पक्षी ने ऐसे सिखाया सबक और लगाने का सही तरीका

First published: 8 October 2021, 15:03 IST
 
अगली कहानी