Home » अजब गजब » online order was for iphone he got detergent bar instead of phone from flipcart in mumbai
 

Flipkart से मंगाया था 55 हजार का आईफोन, जब घर आया तो उड़ गए होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 February 2018, 15:23 IST

आजकल लोग समय बचाने के लिए ऑनलाइन शॉपिंग को तरजीह देते हैं लेकिन कभी-कभी ये ऑनलाइन शॉपिंग हमें इतना बड़ा नुकसान कर देते हैं जिसके बारे में हम सोच भी नहीं पाते. ऐसा ही कुछ हुआ एक 26 साल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ. 26 साल के साफ्टवेयर इंजीनियर ने ऑनलाइन ऑर्डर वाला डिलीवरी पैक खोला तो डिलीवरी पैक में आईफोन की जगह डिटर्जेंट बार पाकर उसके होश उड़ गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुबंई के तबरेज महबूब ने बड़ी ऑनलाइन विक्रेता कंपनी फ्लिपकार्ट से 55 हजार रुपए का आईफोन परचेज किया था. लेकिन जब यह पैकेट घर आया तो उसके होश उड़ गए.

 

यह घटना मुबंई के बायकुला पुलिस स्टेशन की है. दरअसल साफ्टवेयर इंजीनियर ने बताया कि उसने आईफोन के लिए ऑनलाइन ऑर्डर किया और उसी समय ही पूरी पेमेंट 55,000 रुपये की थी और जब 22 जनवरी को फ्लिपकार्ट से डिलीवर होकर उसके घर आया तो उसमें से डिटर्जेंट बार निकला.

शख्स ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करा दी है और फ्लिपकार्ट के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है. तबरेज महबूब ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसने आईफोन का ऑर्डर दिया था और 55,000 की पूरी पेमेंट कर दी थी.

वहीं फ्लिपकार्ट ने भी मामले की जांच बैठा दी है. एक प्रवक्ता ने पीटीआई को बताया कि कंपनी ने इस मामले की जांच कर रही है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब फ्लिपकार्ट ने ग्राहकों को महंगे फोन की बजाय साबुन की टिकिया भेजी हो. कंपनी पर इससे पहले भी ऐसे कई आरोप लग चुके हैं.

First published: 2 February 2018, 15:23 IST
 
अगली कहानी