Home » अजब गजब » Pak Karachi Politician this time sits in open gutter and garbage to seek votes
 

वोट के लिए इस बार खुले गट्टर में जा बैठे ये नेता जी, तस्वीरें हुईं वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2018, 13:04 IST

ऐसा लगता है कि कराची के राजनेता आयज मेमॉन मोतीवाला, यह सुनिश्चित करने का कोई रास्ता नहीं छोड़ रहे हैं जिससे कि उनकी और हर किसी का ध्यान हो. इस बार मोतीवाला वोट के लिए खुले गट्टर और कुड़े में जा बैठे.

इससे पहले मोतीवाला ने नाले के गंदे पानी में लेटकर अपनी तस्वीरें फेसबुक पर शेयर की थी. जो सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ था. अपना फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘सफाई हमारा आधा ईमान है या गंदगी?… मोतीवाला ने अवामी हुकूक के लिए… गंदगी से निजात के लिए… गटर के पानी में उतर कर यूनीक प्रोटेस्ट किया. वोट दो सफाई लो… पाकिस्तान बचा लो प्लीज.’

दरअसल, पाकिस्तान में आम चुनाव को लेकर प्रचार अभियान जोरों पर हैं. ऐसे में हर पार्टी के नेता अपने पक्ष में वोट पाने के लिए चुनाव प्रचार में जुटे हैं. आम आदमी पाकिस्तान पार्टी के निर्दलीय प्रत्याशी अयाज मेमॉन मोतीवाला ने तो हद ही कर रखी है.

ये भी पढ़ें-यहां रहते हैं जिंदा भूत, छूने से हो जाती है इंसान की मौत

मोतीवाला चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को रिझाने के लिए नाले के गंदे पानी में तक लेट चुके हैं. बता दें कि अयाज मेमॉन मोतीवाला कराची के एन-243 निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव मैदान में हैं. मोतावाल इनदिनों चुनाव प्रचार में लगे हैं. जनता से वोट मांगने के लिए उन्होंने ये अनोखा तरीका अपना है.

मोतीवाला के फोटोशूट के पीछे मुख्य उद्देश्य लोगों को अपने क्षेत्र में मनाने के लिए है कि वह उन समस्याओं को समझता है जिसका वे सामना कर रहे हैं. गौरतलब है कि मोतीवाला ने गंदे सीवेज पानी में ध्राना पर बैठकर फोटो शेयर कर अपना अभियान शुरू किया था. उनका फेसबुक पेज इलाके की कई तस्वीरें भर चुका है जो क्षेत्र में लोगों की विभिन्न स्वच्छता समस्याओं को दिखाते हैं.

ये भी पढ़ें-अद्भुत हैं इन देशों के इंटरनेशनल बॉर्डर, जिनके बारे में जानकर हैरान रह जाएंगे आप

First published: 8 July 2018, 13:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी