Home » अजब गजब » Pak Politician Lays in Sewage Water and drinks it to ask for votes in Karachi Photos goes viral
 

वोट मांगने के लिए नाले के पानी में भी लेट गए ये नेता जी, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2018, 15:36 IST

चुनाव में जनता का वोट पाने के लिए राजनेता ना जाने क्या-क्या करते हैं. हमारे ही देश में नहीं बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के नेताओं का यही हाल है. भले ही जीत हासिल कर वो जनता को भूल जाएं. लेकिन चुनाव प्रचार में तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं. इसके लिए पाकिस्तान के नेता तो नाले के गंदे पानी में तक लेट जाते हैं. ऐसी ही कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.

दरअसल, पाकिस्तान में आम चुनाव को लेकर प्रचार अभियान जोरों पर हैं. ऐसे में हर पार्टी के नेता अपने पक्ष में वोट पाने के लिए चुनाव प्रचार में जुटे हैं. आम आदमी पाकिस्तान पार्टी के निर्दलीय प्रत्याशी अयाज मेमॉन मोतीवाला ने तो हद ही कर दी. मोतीवाला चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को रिझाने के लिए नाले के गंदे पानी में ही लेट गए. बता दें कि अयाज मेमॉन मोतीवाला कराची के एन-243 निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव मैदान में हैं. मोतावाल इनदिनों चुनाव प्रचार में लगे हैं. जनता से वोट मांगने के लिए उन्होंने ये अनोखा तरीका अपना है.

मोतीवाला का कहना है कि उनके क्षेत्र की जनता सीवेज की गंदगी से परेशान है. मौजूदा सरकार इस इलाके की जनता की परेशानियों से आंखें बंद किए बैठी है. इसलिए वो जनता की परेशानियों को समझते हैं और इस बार निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं.

मोतीवाला ने नाले के गंदे पानी में लेटे हुए अपनी तस्वीरें फेसबुक पर शेयर की हैं. जहां अपना फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘सफाई हमारा आधा ईमान है या गंदगी?… मोतीवाला ने अवामी हुकूक के लिए… गंदगी से निजात के लिए… गटर के पानी में उतर कर यूनीक प्रोटेस्ट किया. वोट दो सफाई लो… पाकिस्तान बचा लो प्लीज.’

यही नहीं मोतीवाला ने इस दौरान अपना भाषण कूड़े के बीच खड़े होकर दिया. और नाले के पानी में लेटे हुए अपना वीडियो भी फेसबुक पर शेयर किया. इस दौरान मोतीवाला के हाथ में पाकिस्तान का झंडा भी नजर आ रहा है.

मोतीवाला का वोट मांगने का अनोखा तरीका पाकिस्तान के लोगों में खूब फेमस हो रहा है. देखा जा सकता है कि नाले में लेटे अयाज को देखने के लिए लोगों की भीड़ भी जमा हो रही है. सोशल मीडिया में भी इस घटना की खूब चर्चा हो रही है. वहीं कई लोग उनके इस तरह से वोट मांगने से नाराज दिखाई दे रहे हैं. कुछ लोगों का ये भी कहना है कि चुनाव प्रचार करने के नाम पर अयाज ड्रामा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 75 साल के इस शख्स ने लिए लकड़ी की दुल्हन के साथ सात फेरे, ये है वजह

First published: 2 July 2018, 15:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी