Home » अजब गजब » Pakistan 'Eye-Popping' Boy Becomes Internet Sensation viral video
 

अपनी आंखों को बाहर निकाल लेता है 14 साल का अहमद, वीडियो हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:42 IST
(youtube)

पाकिस्तान में रहने वाला 14 साल का अहमद खान इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. अहमद का कारनामा देखकर तो आपके भी होश उड़ जाएंगे. जी हां, ये लड़का अपनी आंखों को लगभग 10 मिलीमीटर तक बाहर निकाल लेता है. आंखों को बाहर निकालने का उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

लाहौर के एक स्थानीय स्कूल में पढ़ने वाले अहमद ने ये खूबी पिछले साल ही खोजी है. उसका कहना है कि जब वो कुछ कर रहा था, तब अचानक उसने अपनी आंखों को छुआ और Eyeball बाहर की ओर निकल आईं. वो डर गया कि कहीं उसने अपनी आंखों को नुकसान तो नहीं पहुंचा दिया. फिर अहमद को एहसास हुआ कि सब ठीक है. यह वीडियो ये इतना चर्चित हो गया कि एक शो में अहमद को इंटरव्यू के लिए भी बुलाया गया.

अपनी इस खूबी की वजह से स्कूल के कई बच्चे उससे डरते हैं. स्कूल में पढ़ने वाले छोटे बच्चे उसे देख कर भी भाग जाते हैं. अहमद की नज़र अब रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज कराने पर है. आपको बता दें कि फ़िलहाल ये रिकॉर्ड किम गुडमैन के नाम है, जिन्होंने अपनी आर्इबाॅल को 12 मिलीमीटर तक बाहर निकाला था.  

जब अहमद से पूछा गया कि उन्हें एेसा करते हुए कैसा लगता है तो उनका जवाब था कि कुछ खास दर्द नहीं होता, बल्कि कभी-कभी आंखों में पानी आ जाता है. उनका मानना है कि खुदा ने जब उन्हें ये टैलेंट दिया है, तो इसके साथ ही साथ उन्हें अपनी आंखों का भी ख्याल रखना होगा.

First published: 4 February 2017, 12:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी