Home » अजब गजब » Pakistan TV channel says Modi behind Om Puri death
 

पाकिस्तानी चैनल का दावा पीएम नरेंद्र मोदी ने करार्इ आेम पुरी की हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:46 IST

पाकिस्तान के एक टीवी चैनल ने दावा किया है कि एक्टर ओम पुरी की मौत हार्ट अटैक से नहीं हुई, बल्कि उनकी हत्या कराई गई है. इस चैनल के दावे के मुताबिक ओम पुरी की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने कराई है.

इसके अलावा चैनल का दावा है कि इस हत्या की साजिश में रॉ के अलावा भारतीय सेना के लोग भी शामिल हैं. एक बड़े षडयंत्र के तहत ओमपुरी को इन लोगों ने मारा है. 

ओम पुरी की मौत के बाद अजीबोगरीब दावा करने वाले इस पाकिस्तानी चैनल का नाम 'बोल' है. बोल टीवी पर एक न्यूज शो को होस्ट करने वाले एंकर आमिर लियाकत ने दावा करते हुए ऐसी वजहें गिनाई हैं जिनके चलते कथित तौर पर ओम पुरी का कत्ल हुआ. 

बहरहाल, यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है. इस वीडियो को देखने वाले अब ये नहीं समझ पा रहे कि वो सिर पकड़ कर बैठ जाएं या पेट पकड़कर हंसना शुरू करें. 

लियाकत का दावा है कि पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन, इस्लाम में ओम पुरी की रुचि आदि की वजह से ही उनका कत्ल किया गया. आमिर लियाकत का दावा है कि मौत से एक हफ्ते पहले अजीत डोभाल ने ओम पुरी को अपने ऑफिस बुलाया था. 

वीडियो में लियाकत दावा कर रहे हैं कि डोभाल ने ओम पुरी के साथ गालीगलौज की. ओम पुरी को उड़ी हमले में शहीद सैनिक नितिन यादव के गांव जाकर माफी मांगने को कहा. ओम पुरी पर एक बार कथित तौर पर सैनिकों के अपमान का आरोप लगाया गया था. आमिर लियाकत ने अपने इस हास्यास्पद आरोप में संघ और शिवसेना को भी लपेटा है. 

First published: 9 January 2017, 6:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी