Home » अजब गजब » Pakistani journalist live reporting video viral over flood coverage
 

पाकिस्तान का ये रिपोर्टर चांद नवाब को दे रहा टक्कर, लाइव रिपोर्टिंग का मजेदार वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2019, 9:10 IST

पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब से हर कोई वाकिफ है. चांद नवाब अपनी एक अलग तरह की एंकरिंग से काफी चर्चा में रहते हैं. ऐसे में आज हम आपको पाकिस्तान के एक और पत्रकार के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इन दिनों काफी चर्चाएं बटोर रहा है. यह पत्रकार इन दिनों अपनी अलग तरह की लाइव रिपोर्टिंग से चर्चाएं बटोर रहा है.

दरअसल, इन दिनों पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में बाढ़ आई है, जिसे यह रिपोर्टर कवर रह रहा था. इस रिपोर्ट को कवर करने के दौरान यह रिपोर्टर बाढ़ के पानी में इतना ज्यादा अंदर चला गया कि उसका सिर्फ मुंह और माइक नजर आ रहा है. पाकिस्तान के इस रिपोर्टर का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस रिपोर्टर का नाम है अजादार हुसैन, जो काफी चर्चा में आ गए हैं.


इनका ये वीडियो पाकिस्तानी चैनल जीटीवी न्यूज ने अपने यूट्यूब चैनल पर भी अपलोड किया है. इस रिपोर्टिंग में पत्रकार अजादार हुसैन बता रहे हैं कि बाढ़ के पानी की वजह से कौसे हजारों एकड़ फसल बर्बाद हो गई है. इसके साथ ही बाढ़ के पानी के कारण आबादी कितनी ज्यादा परेशान है. इस इलाके के लोग पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान और पंजाब प्रांत के नेताओं से राहत की मांग कर रहे हैं.

ये है दुनिया का रहस्यमयी पेड़ जिसे छूने पर होती है गुदगुदी, जानिए क्या है इसका रहस्य

First published: 30 July 2019, 9:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी