Home » अजब गजब » pakistani news anchors fight in front of camera video is going viral on social media
 

कैमरे के सामने पाकिस्तान के एंकर्स की 'कॉक फाइट', वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2018, 12:19 IST

आपने टीवी पर हमेशा एंकर्स को बड़ी तमीज से बातचीत करते देखा होगा. इन्हें देखकर आपको भी उनकी तरह बातचीत करने का मन करता होगा, लेकिन क्या कभी आपने इन्हें बत्तमीजी या असभ्यता के बात करते देखा है. नहीं तो आज देख लीजिए. क्योंकि पाकिस्तान के दो टीवी न्यूज एंकर्स कैमरे के सामने ही भिड़ गए.

ये भी पढ़ें- Video: लड़के ने जिंदा कुत्ता तालाब में फेंका, मगरमच्छ ने बनाया निवाला

दरअसल, पाकिस्तान के एक न्यूज टीवी के दो एंकर्स के शो के दौरान ही झगड़ने लगे. गनीमत ये रही कि उस वक्त बुलेटिन ऑन एयर नहीं हुआ था. लेकिन, कैमरा ऑन था. इन दोनों एंकर्स की पूरी लड़ाई कैमरे पर रिकॉर्ड हो गई. इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

बता दें कि ये दोनों एंकर्स लाहौर के सिटी 42 न्यूज चैनल के हैं. ये दोनों अचानक ही कैमरे के सामने झगड़ने लगे. वहीं एक एंकर, महिला एंकर से व्यव्हार पर सवाल उठाते हुए अपने प्रोड्यूसर से शिकायत करता है. इस वीडियो में पहले पुरुष एंकर कहता है कि, ''मैं इनके साथ कैसे न्यूज बुलेटिन करूं. ये कह रही हैं कि मुझसे बात मत करो.'' वहीं महिला एंकर जवाब में कहती है कि, ''मैंने लहजे की बात की है. मुझसे तमीज से बात करो.''

 

जिसके बाद मेल एंकर भड़क जाता है और कहता है कि, 'मैंने तुमसे किस तरह से बात की है.'' जिसके बाद महिला एंकर धीरे से उसे जाहिल बोल देती है. इस पर पुरुष एंकर बोखला उठता है और कहता है कि ''तमीज से बात करो. इसके बाद कहा है अजीब है इसके नखरे ही खत्म नहीं हो रहे.” इस वी़डियो को यू-ट्यूब के साथ फेसबुक के कई पेज पर शेयर किया जा रहा है.

First published: 27 February 2018, 12:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी