Home » अजब गजब » Passenger Start Workout In Mid Air In American Airlines Flight
 

आसमान में उड़ते विमान में यात्री ने कर दी ऐसी हरकत कि करानी पड़ी आपात लैंडिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 October 2018, 11:07 IST

हवाई जहाज से सफर करते हुए कुछ यात्री ऐसी हरकर कर देते हैं जिससे विमान में सवार अन्य यात्रियों की जान खतरे में पड़ जाती है. तो कई बार सह-यात्री उसकी हरकतों से इतने परेशान हो जाते हैं कि विमान की इमरजेंसी लैंडिंग तक करानी पड़ती है. ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिकन एयरलाइंस की एक फ्लाइट में जब एक यात्री ने कुछ अजीब हरकतें करना शुरु कर दीं.

दरअसल, फीनिक्स से बोस्टन जा रही फ्लाइट में शराब के नशे में धुत्त एक यात्री अचानक सीट से उठा और वर्कआउट करने लगा. खबरों के मुताबिक, जब क्रू मैंबर्स ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने उनकी बात नहीं सुनी और पुलअप करता रहा. जब विमान का स्टाफ परेशान हो गया तो स्टाफ ने कंसास में फ्लाइट की आपातकालीन लैंडिंग कराने का फैसला लिया.

फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, फ्लाइट में चढ़ते वक्त ये यात्री नशे में था. एक बार उड़ान भरने के बाद उसने अपने लिए और ड्रिंक्स की मांग की. हालांकि, कुछ देर बाद वह सीट से उठकर खड़ा हो गया तो सहयात्री ने इस तरह से खड़े होते देखकर मजाकिया अंदाज में पूछा, "क्या आप वर्कआउट की सोच रहे हैं?"

नशे में चूर शख्स को शायद यह सुझाव लगा और कुछ ही मिनटों के बाद उसने वर्कआउट करना शुरू कर दिया. उसे सीट के बीच की जगह पर पुलअप्स करते देखकर लोग हैरान रह गए. लेकिन वह इनसे बेपरवाह था. एयरलाइन्स स्टाफ ने भी जब रोकने की कोशिश की तो वह नहीं माना. इसके बाद आखिरकार फ्लाइट टीम को मार्ग बदलकर प्लेन की आपातकालीन लैंडिंग करवाई गई, उसके बाद उसे विमान से उतार दिया गया.

ये भी पढ़ें- इस 700 कर्मचारियों वाली कंपनी का नहीं है कोई ऑफिस, सब अपनी मर्जी से करते हैं काम

First published: 4 October 2018, 11:07 IST
 
अगली कहानी