Home » अजब गजब » passengers wait for two hours for the train driver who leave the train midway in bihar news
 

हे प्रभु! ट्रेन बीच पटरी पर रोक ड्राइवर चला गया नहाने, दो घंटे बाद लौटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2017, 15:31 IST
train

बिहार के बक्सर में एक अलग मामला देखने को मिला, जहां पर एक ट्रेन ड्राइवर गाड़ी को पटरी पर बीच में खड़ा कर वहां से गायब हो गया. जब उसके गायब होने की जांच की गई तो पता चला कि वह नहाने और खाना खाने के लिए ट्रेन को बीच में खड़ा करके चला गया था, यह मामला मंगलवार का है.

ट्रेन से ड्राइवर के गायब रहने के कारण यात्रियों को करीब 2 घंटे तक इंतजार करना पड़ा. प्राप्त जानकारी के अनुसार अपने तय समय अनुसार पटना से मुगलसराय स्टेशन के लिए निकली ट्रेन सुबह करीब ग्यारह बजे बक्सर स्टेशन पर पहुंची. बीस मिनट के बाद ट्रेन को निकलने का सिग्नल दिया गया। सिग्नल मिलने के बाद भी जब ट्रेन नहीं चली तो यात्री परेशान हो गए.

इसके बाद पैनल कंट्रोलर ने घोषणा कि जल्द से जल्द ड्राइवर ट्रेन को स्टेशन से आग निकाले ताकि उसके पीछे आने वाली ट्रेन को रास्ता मिल सके. इस बीच यात्रियों का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उन्होंने स्टेशन पर हंगामा करना शुरु कर दिया. ड्राइवर को पूरे स्टेशन पर ढूंढा गया लेकिन वह नहीं मिला. थोड़ी देर के बाद स्टेशन अधिकारियों को जानकारी मिली कि ड्राइवर अपने घर चले गए हैं और नहाने और खाना खाने के बाद ही वापस आएंगे. 

स्टेशन मास्टर द्वारा इसकी सूचना यात्रियों को दी। दो घंटे के बाद ड्राइवर स्टेशन पर आए तो उनसे वहां मौजूद कुछ मीडिया कर्मियों ने सवाल किया, तो ड्राइवर तेश में आकर इंजन का दरवाजा बंद कर वहां से ट्रेन को लेकर चलता बना. इस मामले पर स्टेशन प्रशासन से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मामले की पूरी जांच कराने के बाद ड्राइवर के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दें कि बक्सर में इस प्रकार का यह पहला मामला नहीं है. पिछले महीने बक्सर स्टेशन पर ड्राइवर ने केवल इसलिए ट्रेन को रोक दिया था ताकि उसका असिसटेंट आराम से चाय पी सके. इसके चलते क्रॉसिंग पर जाम तो लगा ही था साथ ही यात्रियों को भी काफी परेशानी झेलनी पड़ी थी. 

First published: 14 April 2017, 15:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी