Home » अजब गजब » Patna Boy Fall In Love With Widow On Wrong Phone Call And Get Married Now Sent To Jail
 

फोन पर विधवा से बात करते-करते युवक को हो गया प्यार, शादी की तो खड़ी हो गई इतनी बड़ी मुसीबत

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2018, 12:38 IST

कहते हैं प्यार कब किससे हो जाए, कोई नहीं जानता. ना ये मजहब की दीवारों को मानता और ना ही किसी सीमा को. ऐसा ही कुछ हुआ बिहार की राजधानी पटना के एक युवक के साथ. जिसकी एक गलत फोन कॉल ने जिंदगी बदल दी. पहले प्यार हुआ, फिर शादी और अब उसे जेल की हवा खानी पड़ रही है.

दरअसल, पटना के कुम्हरार इलाके में रहने वाले 27 साल के एक युवक के फोन पर एक दिन रांची से एक अनजान नंबर से फोन आया. फोन पर उसने किसी महिला की आवाज सुनी. उसके बाद अक्सर दोनों के बीच बातचीत होने लगी. धीरे-धीरे ये बातचीत प्यार में बदल गई. युवक जिस महिला से फोन पर बात करता था वह विधवा थी. युवक ने एक दिन महिला से शादी करने की इच्छा जताई.

महिला ने युवक को पूरी बात बता दी कि वह विधवा है और उसका एक बेटा भी है. लेकिन युवक उसके प्यार में इस कदर पागल था कि उसने सबकुछ जानने के बाद भी महिला से शादी करने का फैसला ले लिया. उसके बाद दोनों ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी कर ली. युवक को उसके घरवालों ने घर से निकाल दिया. उसके बाद दोनों पटना से मुजफ्फरपुर चले गए. दोनों प्यार से खुशी-खुशी जिंदगी गुजार रहे थे.

शादी का एक साल बीतते-बीतते दोनों में झगड़ा शुरू हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि महिला अपने पति को छोड़कर रांची चली गई. लेकिन बेटा उसके पति के पास ही रह गया. जिसकी वजह से महिला चिंतित थी कहीं उसका पति उसके बेटे के साथ कुछ गलत न कर दे.

इसके बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी. पुलिस ने महिला के बेटे को बालगृह भिजवा दिया. वहीं महिला ने अपने पति पर अश्लील वीडियो बनाने, प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

ये भी पढ़ें- अमीर ब्वॉयफ्रेंड नहीं ढूंढ पाई डेटिंग साइट तो कोर्ट पहुंच गई ये महिला

First published: 21 August 2018, 12:38 IST
 
अगली कहानी