Home » अजब गजब » People Are Afraid Of Seeing This Blue Eyes Doll
 

बेहद खूबसूरत है नीली आंखों वाली ये गुड़िया, लेकिन डरावनी है इसकी कहानी, जानकर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 December 2018, 12:11 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

छोटे बच्चों को खिलौनों से खेलने का बहुत शौक होता है. लेकिन कई बार ये खिलौना ही उनके लिए मुसीबत बन जाते हैं. ऐसा ही कुछ कहा जा रहा है एक गुड़िया के बारे में जिसकी आंखें नीली है. वो देखने में बहुत सुंदर दिखती है, लेकिन हैरानी की बात ये है कि जब कोई इसे 30 सेकेंड तल लगातार देखता है तो उसकी चीख निकल जाती है.

बताया जा रहा है कि इस गु़ड़िया को सात साल पहले किसी ने एक बच्ची को गिफ्ट किया था. इस गुड़िया को पाकर बच्ची बहुत खुश हुई. शुरु में तो बच्ची इस गुड़िया को खुद से दूर नहीं होने देती थी, लेकिन कुछ दिन बात एक अनहोनी होना शुरु हो गई. क्योंकि ये गुड़िया रात होते ही बच्ची के कमरे से खुद ब खुद बाहर जाने लगी.

बच्चों ने बताया कि जब रात को वह गुड़िया को जहां रखते थे, लेकिन सुबह उठने पर वो वहां से गायब हो जाती थी. इस परिवार की सबसे बड़ी 20 साल की बेटी एंजी ने बताया कि रात को अजीब सी आवाजें भी आती हैं, जैसे अलमारी के दरवाजे का तीन बार खुलना-बंद होना, कमरे के दरवाजे पर ठक-ठक का शोर, किसी के चलने-फिरने की आवाज वगैरह.

यही नहीं इस परिवार के 18 साल के बेटे स्टीवेन का भी कहना है कि जब भी इस गुड़िया को धक्का दिया जाता हैं, तो वह बड़बड़ाने लगती है. मानो कोई प्रार्थना कर रही हो. इसके बाद पूरे परिवार का डर तब और बढ़ गया जब हर सुबह घर के बच्चों के शरीर और चेहरे पर घाव के निशान पाए जाने लगे, निशान को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे किसी ने अपने नाखूनों ने उन्हें खरोचा हो. परिवार का दावा है कि यह सब इस गुड़िया की वजह से हो रहा है.

इस परिवार की मानें तो गुड़िया में किसी प्रेत-आत्मा का वास है. इन सब के बाद पेरू में रहने वाले इस परिवार ने जब भूत-प्रेतों को काबू करने वाले विशेषज्ञ को घर पर बुलाया, तो उसने पवित्र जल छिड़का. तभी पता नहीं कहां से रौशनी के छोटे-छोटे बुलबुले नजर आने लगे. एक कमरे की ओर इशारा करके उसने बताया कि यहां किसी महिला की आत्मा भटक रही है.

ये भी पढ़ें- 102 साल की बुजुर्ग महिला ने 14,000 फुट से लगाई छलांग, देखकर लोगों की निकल गई चीख

First published: 17 December 2018, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी