Home » अजब गजब » piece of raw meat crawl off restaurant virel video
 

प्लेट में आते ही अचानक चलने लगा मांस का टुकड़ा, 40 लाख लोग देख चुके ये वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2020, 17:10 IST

क्या कभी आपने मांस के टुकड़े को चलते देखा है ? नहीं ना, लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो जोरों से वायरल हो रहा है. जो फ्लोरिडा के एक रेस्टोरेंट का है. जहां कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला है, जिसे अब तक वीडियो में तकरीबन 40 लाख बार देखा जा चुका है.

दरअसल फिलिप्स नाम की एक महिला एक एशियन रेस्टोरेंट में गई थी, जहां उसने मीड ऑर्डर किया था. जब मीट का प्लेट उसके टेबल पर पहुंचा तो कुछ ही सेकेंड के बाद मीट का एक टुकड़ा अचानक चलने लगा. मतलब प्लेट से निकलकर टेबल के नीचे गिर गया . ये नजारा देखने में बिलकुल ऐसा लग रहा है जैसे मीट का टुकड़ा वाकई चल रहा हो. माहिला ने इस पूरे वाक्ये का वीडियो बनाकर फेसबुक पर शेयर कर दिया.


इनकम को बढ़ाने की चाबी है ये खास उपाय,घर की दिक्कतों से भी मिल जाएगा छुटकारा

हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इस वीडियो को फेक बताया है. वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि मीट के पीस को किसी धागे से बांधा गया है और कोई उसे खींच रहा है. इस वीडियो पर साइंटिफिक अमेरिकन ने कहा था कि किसी भी जीव को तुरंत मारा जाता है, उसके बॉडी में मौजूद न्यूरॉन तुरंत काम करना बंद नहीं करते.उनमे कुछ घंटों पर रिएक्शन की क्षमता होती है.

खासकर तब जब उसमें सोडियम आयन मिलाया जाए.हालांकि इस केस में ऐसा ही हुआ है. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर पहली बार आया है. इससे पहले भी प्लेट में हिलते-नॉन-वेज खाने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पहले भी आ चुके हैं. 

शेर के बच्चे को उठाकर पेड़ पर ले गया लंगूर, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा, वीडियो वायरल

First published: 6 February 2020, 17:10 IST
 
अगली कहानी