Home » अजब गजब » Pigeons came out in Ahmedabad Jaipur Go Air flight
 

Video: फ्लाइट में उड़ान के दौरान घुसे कबूतर, यात्रियों ने देखा तो उड़ गए होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 February 2020, 19:19 IST

अगर आप फ्लाइट से टेकऑफ करने जा रहे हैं और अचानक से उसके अंदर कहीं से कबूतर आ जाए तो आप हैरान रह जाएंगे. मामला शुक्रवार को अहमदाबाद एयरपोर्ट का है, जब गो एयर की फ्लाइट उड़ान भरने वाली थी तो उसके अंदर दो कबूतर घुस आए थे. यात्रियों ने जब यह देखा तो उन्हें काफी हैरानी हुई.

यात्रियों में इस दौरान अफरा-तफरी बन गई. बाद में एयरपोर्ट अथॉरिटी ने असुविधा के लिए खेद व्यक्ति किया. विमान में कबूतर घुसने की घटना ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसे कुछ ही देर में हजारों लोगों ने देखा.

ये दोनों कबूतर विमान की टेक ऑफ से पहले यात्रियों के लगेज शेल्फ में देखे गए. इसके कुछ देर बाद फ्लाइट का गेट खोलकर कबूतर को बाहर निकाला गया. कुछ यात्रियों ने इस पूरी घटना का वीडियो अपने मोबाइल फोन से कैद कर उसे वायरल कर दिया.

विमान में सवार एक यात्री ने बताया कि प्लेन के भीतर कबूतर उड़ता देख यात्री थोड़े परेशान भी हो गए थे. लेकिन केबिन क्रू ने लोगों को शांत कराया. ग्राउंड स्टाफ को सूचित कर उन्होंने काफी मशक्कत के बाद कबूतरों को बाहर निकाला. विमान को शाम 6:15 पर जयपुर लैंड करना था, हालांकि इस घटना के कारण विमान आधे घंटे की देरी से 6:45 पर लैंड कर सका.

नहीं थे हाथ.. पैरों से किस्मत लिखना शुरू किया और 10वीं की परीक्षा पास कर सबको कर दिया हैरान

विदाई होने ही वाली थी.. प्रेमी के साथ दुल्हन हो गई फरार, इसके बाद दूल्हे ने किया ऐसा काम

First published: 29 February 2020, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी