Home » अजब गजब » Plane crash in America Pilot made video stand of wings
 

अमेरिका में क्रैश होकर समुद्र में गिरा विमान, वीडियो बनाने के लिए विंग पर खड़ा हो गया पायलट

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 August 2019, 12:12 IST

अमेरिका में एक विमान के क्रैश होने की अनोखी घटना सामने आई है. जहां विमान क्रैश होकर समुद्र में जा गिरा और पायलट ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो बनाने के लिए विमान का पायलट विंग पर खड़ा हो गया और वीडियो बना लिया. ये घटना अमेरिका के उत्तरी राज्य कैलिफोर्निया में घटी.

बता दें कि यहां तटीय क्षेत्र हॉफ मून बे में एक छोटा एयरक्राफ्ट BE-36 दुर्घटनाग्रस्त होकर समुद्र में गिर गया. इस विमान में पायलट डेविड लेश और उनकी एक दोस्त कायला सवार थीं. इस विमान हादसे में दोनों बच गए. बताया जा रहा है कि विमान के समुद्र में गिरने से पहले ही दोनों ने समुद्र में छलांग लगा दी और अपनी जान बचा ली. दोनों को करीब 30 मिनट बाद कोस्टगार्ड के अधिकारियों ने हेलिकॉप्टर की मदद से सुरक्षित बाहर निकाल लिया.

बताया जा रहा है कि जब विमान गिरा तो पायलट की दोस्त और उन्होंने खड़े होकर विमान का वीडियो बनाया. पायलट डेविड लेश का कहना है, "हम बेहद खुशनसीब हैं कि हम दोनों बच गए, लेकिन पानी कुछ ज्यादा ही ठंडा था." इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि विमान कैसे पानी में गिरा. हवा से पानी में गिरे विमान का लेश और कायला विंग पर खड़े होकर वीडियो बना रहे थे. फिर जब वे पानी में तैर रहे थे, तभी उन तक मदद पहुंच गई. पायलट लेश के मुताबिक, उन्होंने और उनकी दोस्त कायला ने गोल्डन गेट ब्रिज और खाड़ी के ऊपर से उड़ने की योजना बनाई थी, लेकिन इंजन फेल होने से पहले उन्हें इस बात का अंदाजा हो गया था कि कोई ना कोई गड़बड़ी है. जब विमान गिरा तो दोनों को पता चल गया था कि उनके पास बचने के लिए एक या दो मिनट से अधिक समय नहीं हैं.

स्विमिंग पूल में डूबती महिला को बचाने के लिए कुत्ते ने लगाई छलांग और फिर...

First published: 25 August 2019, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी