Home » अजब गजब » Playboy Who Slept With 6000 Women Dies While Having Sex With 23 Year Old Tourist
 

6000 महिलाओं के साथ किया सेक्स, 23 साल की लड़की के साथ संबंध बनाने के दौरान ऐसे हुई मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 September 2018, 10:14 IST

इटली में एक बेहद अजीब मामला सामने आया है. जहां एक प्लेब्वॉय की सेक्स के दौरान मौत हो गई. ये प्लेब्वॉय एक 23 साल की टूरिस्ट के साथ संबंध बना रहा था. तभी उसे हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौत हो गई. घटना बीते मंगलवार की है जब इटली के मशहूर प्लेबॉय 63 साल के मॉरिजियो जफांटी की सेक्स के दौरान मौत हो गई.

जब मॉरिजियो जफांटी को हार्ट अटैक आया तब वो यूरोप की रहने वाली एक महिला के साथ संबंध बना रहे थे. तभी उन्हें हार्ट अटैक आ गया. घटना के तुरंत बाद महिला ने पैरामेडिक्स को फोन कर मामले की जानकारी थी, लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका.


मॉरिजियो जफांटी को रोमियो ऑफ रिमिनी के नाम से भी जाना जाता है. कहा जाता है कि यह मशहूर प्लेबॉय अब तक 6000 से ज्यादा महिलाओं के साथ सो चुका है. मॉरिजियो जफांटी 1972 में नाइट क्लब में काम करते थे.

17 साल की उम्र में मॉरिजियो जफांटी ने एक नाइट क्लब के साथ अपने करियर की शुरुआत की. उस वक्त उनका काम सड़क से गुजरने वाली महिलाओं से बातचीत कर उन्हें क्लब में आने के लिए राजी करना था.

सन् 1986 में इटली के एक अखबार ने जफांटी के बारे में लिखा कि, वो इटली के सबसे सफल प्रेमी हैं. साल 2014 में जफांटी ने जर्मन न्यूजपेपर बिल्ड को अपना अंतिम इंटरव्यू दिया था

उस वक्त उन्होंने अपने प्लेब्वॉय इमेज से रिटायरमेंट का ऐलान करते हुए कहा था कि, अब मैं 59 साल का हो चुका हूं और अब इसके लिए काफी बूढ़ा हो गया हूं. बताया जाता है कि गर्मी की छुट्टियों के दिनों में वो 200 महिलाओं के साथ संबंध बना लिया करते थेसर्दियों के दिनों में वो स्कैंडिनाविया में एक टूरिस्ट एजेंसी के साथ काम किया करते थे.

ये भी पढ़ें- दुल्हन ने सीमेंट की खाली बोरियों से बनाई शादी की ऐसी ड्रेस, सोशल मीडिया में जमकर हो रही तारीफ

First published: 30 September 2018, 9:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी