Home » अजब गजब » police arrest 67 wanted gangsters from a farm house at birthday party in chennai
 

दोस्तों संग बर्थ-डे कैक काट रहा था गैंगस्टर, तभी पहुंच गई पुलिस...और फिर

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2018, 11:17 IST

क्या कोई अपने दोस्त की बर्थ-डे पार्टी के लिए खुद को जोखिम में डाल सकता है. तो आपका जवाब नहीं होगा. लेकिन चेन्नई में एक दो नहीं बल्कि 67 दोस्तों ने खुद ही मुसीबत मोल ले ली. वो भी अपने दोस्त का बर्थ-डे सेलिब्रेट करने के लिए. मुसीबत में डाल दिया. ये जिगरी दोस्त थे गैंगस्टर.

ये भी पढ़ें- ट्विटर पर अंतरिक्ष यात्री ने पूछी पहेली, जवाब देने वालों के छूट गए पसीने

दरअसल, चेन्नई में कुछ गैंगस्टर अपने साथी का बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रहे थे. पुलिस के मुताबिक इस बर्थ-डे पार्टी में 67 वांटेड गैंगस्टर मौजूद थे. बताया जा रहा है कि ये सभी गैंगस्टर चेन्नई के बाहरी इलाके मलैय्यमबक्कम गांव में जन्मदिन की पार्टी मना रहे थे. उसी दौरान वहां पुलिस पहुंच गई और सभी को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये सभी गैंगस्टर डॉन चुलईमेडू बिन्नू के फॉर्म हाउस पर बर्थडे पार्टी का जश्न मना रहे थे.

चैकिंग के दौरान हुआ खुलासा

पुलिस को गैंगस्टरों की बर्थ-डे पार्टी की भनक उस वक्त लगी. जब पुलिस टोल नाकों पर गाड़ियों की रुटीन चैकिंग कर रही थी. उसी दौरान एक कार में कई गैंगस्टर्स आ गए. पुलिस पूछताछ में पता चला कि ये सभी डॉन चुलईमेडू बिन्नू की बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करने जा रहे हैं.

उसके बाद पुलिस ने मलैय्यमबक्कम गांव के पास सभी चौकियों और थानों को अलर्ट भेजा दिया. इसके बाद पेंथमल्ली, नसारथपेटाई, कुंड्राथुर और मांगादु की स्थानीय पुलिस को तुरंत इस बर्थडे ऑपरेशन के लिए सतर्क कर दिया.

बर्थ-डे केक काटते वक्त धरे गए गैंगस्टर

जब पुलिस फॉर्म हाउस पहुंची उस वक्त डॉन चुलईमेडू बिन्नू केक काट रहा था. पुलिस के छापे की खबर मिलते ही फॉर्म हाउस में अफरातफरी मच गई. इस दौरान पुलिस ने 67 गैंगस्टर्स को गिरफ्तार कर लिया. वहीं डॉन चुलईमेडू बिन्नू और उसके साथी बाइक लेकर फरार हो गए. बर्थ-डे केक काटते वक्त बिन्नू के हाथ में धारदार हथियार थे और उसने इस दौरान कई फोटो भी खिंचवाए.

कई लग्जरी गाड़ियां और बाइक बरामद

फॉर्म हाउस में छापेमारी के दौरान पुलिस ने 60 मोटर साइकिल, 6 लग्जरी कार और बड़ी संख्या में हथियार बरामद किये हैं. बताया जा रहा है कि 6 फरवरी को डॉन बिन्नू का 47वां बर्थडे था और उसने उस दिन एक ग्रांड पार्टी रखी थी. जिसमें चेन्नई के छटे हुए बदमाशों को न्योता भेजा भेजा गया था.

First published: 10 February 2018, 11:16 IST
 
अगली कहानी