Home » अजब गजब » Police caught two friend who came out to road on bike during lockdown Video goes viral
 

लॉकडाउन के दौरान बाइक पर घूमने निकले थे दो दोस्त, पुलिस पकड़ कर दी धुनाई, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 March 2020, 10:11 IST

Police caught two friend who came out to road: दुनियाभर (Worldwide) में फैले कोरोना वायरस (Corona Virus) से निजात पाने के लिए हर देश सख्त कदम उठा रहा है, ऐसे में कई देशों ने पूर्ण लॉकडाउन (Lockdown) की घोषणा की है. भारत (India) ने भी इसे लेकर सख्ती बरती है और देश के कई राज्यों में लॉकडाउन कर दिया है. बावजूद इसके लोग घरों से निकले बिना नहीं मान रहे. इसी के चलते पुलिस (Police) को मजबूरी में उनपर सख्ती बरतनी पड़ रही है. ऐसा ही एक वीडियो (Video) इनदिनों सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. जिसमें दो युवकों को लॉकडाउन के दौरान स्कूटी (Scooty) पर घूमते देखा जा सकता है. इसी दौरान पुलिस उन्हें पकड़ लेती है. फिर उनके साथ जो होता है वो आपके सामने है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो दोस्त रात को स्कूटी पर घूमने निकलते हैं. तभी चौराहे पर पुलिस ने उन्हें रोक लेती है पूछताछ करती है. उसके बाद दो पुलिसवाले स्कूटी पर पीछे बैठे युवक पर डंडे बरसाना शुरु कर देती है. उसके बाद वो युवक खुद को बचाने के लिए स्कूटी से उतर जाता है तभी स्कूटी चला रहा युवक मौका पाकर स्कूटी लेकर भाग जाता है. दूसरा युवक उसे पकड़ने की कोशिश करता है लेकिन वह उसे पकड़ नहीं पाता. उसके बाद पीछे खड़े लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं. इस वीडियो को फेसबुक पर तेजी से शेयर किया जा रहा है.


इस वीडियो को हर्ष मित्रा नाम के फेसबुक यूजर ने शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, पिटेगा इंडिया, तभी तो सीखेगा इंडिया! इस वीडियो को केवल 16 घंटे पहले शेयर किया गया है. इतने कम घंटों में ही इस वीडियो को 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 6200 से ज्यादा बार शेयर भी किया गया है. सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

बता दें कि देश के सैकड़ों जिलों में सरकार ने लॉकडाउन किया है. जिससे कोरोना के गंभीर खतरे को टाला जा सके. लेकिन लोग घरों से बारह निकले बिना नहीं मान रहे और एक दूसरे से मिल रहे हैं. ऐसे में पुलिस को उनके खिलाफ कार्रवाई करनी पड़ रही है.

जब गांधी जी हो गए थे फ्लू से संक्रमित, हुई थी करोड़ों लोगों की मौत 

यहां 50 लाख से भी ज्यादा दफन हैं मुर्दे, कहलाता है विश्व का सबसे बड़ा कब्रिस्तान

खूंखार तेंदुए ने किया शख्स पर हमला, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 24 March 2020, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी