Home » अजब गजब » police commissioner of bengalurue salute to a school boy video goes viral
 

VIDEO: पुलिस अफसर को देख स्कूल बच्चे ने ठोका ऐसा सैल्यूट, देखकर दंग रह गए लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 March 2018, 12:54 IST

हाल ही में सोशल मीडिया में अमेरिका में एक नाबालिग के नकली पुलिस ऑफिसर बनने का वीडियो सामने आया था. अब इसी तरह का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. लेकिन ये वीडियो किसी लड़के के नकली पुलिस ऑफिसर बनने जैसा नहीं है. बल्कि ये वीडियो उन तमाम बच्चों को प्रेरणा देता है जो पुलिस की इज्जत नहीं करते और उससे डरते हैं. इस वीडियो को फेसबुक पर खूब पसंद किया जा रहा है.

दरअसल, इस वीडियो में एक स्कूली बच्चा अस्पताल के बाहर से गुजर रहा है. उसी वक्त एक पुलिस अफसर अस्पताल से निकलता दिखाई देता है. बच्चा पुलिस अफसर को देखकर सैल्यूट करता है. उसके बाद पुलिस अफसर रुकता है और बच्चे के सैल्यूट का जवाब सैल्यूट से ही देता है.

बैंगलूरु पुलिस ने किया वीडियो शेयर 

बता दें कि ये वीडियो बैंगलोर का है. इस वीडियो में सैल्यूट करने वाले पुलिस अफसर बैंगलोर सिटी पुलिस कमिश्नर टी. सुनील कुमार हैं. बैंगलूरु सिटी पुलिस ने ही इस वीडियो को अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. ये वीडियो केवल 4 सेकिंड का है लेकिन संदेश बहुत बड़ा देता है.

फेसबुक पर खूब पसंद किया जा रहा ये वीडियो

फेसबुक पर शेयर करने के कुछ घंटों बाद ही ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब फैमस हो गया. इस वीडियो को 16 हजार से अधिक बार शेयर किया जा चुका है. इस वीडियो को 89 हजार से अधिक व्यजू मिल चुके हैं. बता दें कि टी सुनील कुमार ने पिछले साल अगस्त के महीने में बैंगलूरु पुलिस का चार्ज संभाला था.

ये भी पढ़ें- होली के हुरियारे लड़कों का नागिन डांस देखकर हो जाएंगे लोटपोट, वीडियो वायरल

First published: 11 March 2018, 12:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी