Home » अजब गजब » Police Found Alligator Like Creature Iguana Lizard After Got Call In New Jersey
 

इस शख्स ने की अजीबोगरीब शिकायत, मौके पर पहुंची पुलिस तो देखकर रह गई दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 January 2019, 17:10 IST

लोगों को सुबह-सुबह पार्क या बगीचे में टहलना बहुत पसंद होता है. लेकिन कई बार पार्क में घूमते वक्त ऐसे हादसे हो जाते हैं जिससे आप सहम सकते हैं. क्योंकि अमेरिका के न्यूजर्सी में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. इसे लेकर पुलिस ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की है. जो सोशल मीडिया में इनदिनों चर्चा का विषय बन गई है.

दरअसल, अमेरिका के नेप्च्यून टाउनशिप पुलिस नेफेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की है. ये पोस्ट इगुआना यानि अमरीकी छिपकली को लेकर है. जोकि सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है. पुलिस ने एक जीव की तस्वीर साझा करते हुए एक मैसेज भी लिखा है. साथ ही इस मैसेज में इस छिपकली के मालिक को खोजने के लिए लोगों से मदद मांगी. बता दें कि नेप्च्यून टाउनशिप पुलिस विभाग को खुद ही समझ नहीं आ रहा कि आखिर ये कौनसा जीव है.

नेप्च्यून पुलिस विभाग ने इस अजीब से दिखने वाले जीव को लेकर घबरा गई और सोचा कि शायद सोशल मीडिया पर शेयर करने से लोग इसके बारे में कुछ बता पाएं कि यह क्या है और किसका है. नेप्च्यून टाउनशिप पुलिस विभाग ने फेसबुक पर पोस्ट साझा करते हुए कहा है कि, कैसे पुलिस को एक मगरमच्छ जैसे दिखने वाले जीव के बारे में एक कॉल मिली. इसके बाद पता चला कि वह एक व्यक्ति का पालतु जानवर है, जिसे इगुआना कहा जाता है.

पुलिस की इस पोस्ट को देखकर इगुआना के मालिक ने जवाब दिया और उसके बाद तुरंत पुलिस के पास पहुंच गया. उसके बाद इस जीव का मालिक उसे सुरक्षित घर ले आया. बता दें कि उष्ण कटिबंधीय जलवायु पसंद करने वाली इगुआना आमतौर पर मध्य अमेरिका, कैरिबियन और न्यू जर्सी में पाई जाती है. पुलिस की पोस्ट पर एक फेसबुक यूजर ने कहा कि मुझे एक मगरमच्छ की तरह दिखने वाला यह प्राणी बहुत पसंद है, लगता है वह कुछ विटामिन डी चाहता था इसलिए बाहर आ गया.

ये भी पढ़ें- खुदाई के दौरान मिली थींं ये रहस्यमयी चीजें, देखकर वैज्ञानिक भी रह गए थे हैरान

ये भी पढ़ें- सर्दी-खांसी को छोटी बीमारी समझ इस शख्स ने कर दी बड़ी गलती, गंवाने पड़े शरीर के तीन अंग

 

First published: 3 January 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी