Home » अजब गजब » Police staff take care of a family pet dog when owners arrested for murder in Madhaya Pradesh
 

कुत्ते की वजह से महिला पुलिसकर्मी की खूब हो रही तारीफ, वजह जानकर आप भी करेंगे सलाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 July 2019, 14:12 IST

मध्य प्रदेश के एक पुलिस स्टेशन के पूरे स्टाफ की इनदिनों खूब तारीफ हो रही है. इसकी वजह है एक कुत्ता. जिसे इस पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मियों ने गोद ले रखा है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिसकर्मियों ने लैब्राडोर नस्ल के इस कुत्ते की तब देखभाल करना शुरु की जब, कुत्ते के मालिक को उसके पूरे परिवार सहित हत्या के एक केस में गिरफ्तार कर लिया गया.

जब पूरे परिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया तो घर पर उनका सुल्तान नाम का लैब्राडोर कुत्ता ही रह गया. खबरों के मुताबिक इस परिवार के सभी 6 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. इन लोगों पर जमीन के विवाद में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या का आरोप लगा है.

छोटी बजरियां पुलिस स्टेशन की इंचार्ज मनीषा तिवारी को जब कुत्ते के बारे पता चला तो उन्होंने कुत्ते को गोद देने का ठान ली. मनीषा ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि, कुत्ते के मालिक ने एक परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी थी. उसके बाद उसे और उसके परिवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

अब उस घर में कुत्ते की देखभाल के लिए कोई नहीं बचा. 21 जून को जब इस परिवार को गिरफ्तार किया गया था. लेकिन पांच दिनों बार उन्हें आरोपियों के घर में एक पालतू कुत्ता होने की सूचना मिली. उसके बाद पुलिस स्टाफ ने वहां पहुंचकर कुत्ते की जान बचाई. उसके बाद पुलिस स्टेशन के स्टाफ ने कुत्ते के खाने-पीने की सभी जिम्मेदारियां खुद ही निभाना शुरु कर दींअब पुलिस विभाग चाहता है कि उस कुत्ते को कोई गोद ले ले. जिससे की उसकी ठीक से परवरिश की जा सके.

इन लोगों ने 1300 साल से पानी में बना रखा है आशियाना, जमीन पर नहीं रखते पैर

First published: 4 July 2019, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी