Home » अजब गजब » Porn Star Keiran Lee Reveal Film Industry Secrets In Reddit Thread
 

इस पोर्नस्टार ने बताई रील लाइफ की भयानक सच्चाई, जानकर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 August 2018, 20:59 IST

किसी पोर्नस्टार की जिंदगी कैसी होती होगी, इसकी कल्पना करना भी एक आम आदमी के बस की बात नहीं है. ज्यादातर लोग पोर्नस्टार की लाइफ को लग्जरियस और मस्ती भरी समझते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. पिछली साल मशहूर पोर्नस्टार कैरन ली ने एक इंटरव्यू में पोर्नस्टार की रीयल और रील लाइफ की बारे में कई बातें बताई थी. जो आम इंसान की सोच से एकदम अलग थी.

कैरन ने बताया कि उसका असली नाम एडम है और वो एक बेटे के पिता भी हैं. उसकी पत्नी क्रिस्टन प्राइस भी पोर्नएक्ट्रेस है, लेकिन उसके साथ उनकी सेक्स लाइफ अच्छी नहीं है. कैरन के मुताबिक, पोर्न मूवीज के शूट का शेड्यूल काफी थकावट भरा रहता है. वो दिन के 2.58 लाख रुपए की कमाई करते है. वो हर दिन काम करे तो सालभर में करीब 9.6 करोड़ रुपये कमा सकते हैं. लेकिन ये इतना आसान नहीं है, जितना लोग समझते हैं.


कैरन ने बताया कि पोर्न मूवीज को लगातार तीन घंटे तक शूट करना होता है. सेट पर 30 से ज्यादा लोग होते हैं. वहां मेकअप आर्टिस्ट को फोन पर खेलते हुए और साउंड रिकॉर्डिस्ट को किताब पढ़ते देख सकते हैं. माहौल इतना डल होता है कि किसी भी पोर्नस्टार के लिए उत्तेजित होना भी चुनौती की तरह है. एक आउटडोर शूट को याद करते हुए कैरन बताते हैं कि उन्हें गार्डन में बर्फ के बीच बैठकर शूट करना था. तब वह अपनी उंगलियां भी महसूस नहीं कर पा रहे थे.

कैरन ने बताया कि उसकी जिंदगी में हमेशा खतरे में रहती है. क्योंकि उसे कई सहयोगियों के साथ रिलेशन बनाने पड़ते हैं. ऐसे में एसटीडी और एसटीआई का खतरा मंडराता रहता है. लेकिन वह हमेशा सुरक्षित संबंध बनाने की कोशिश करते हैं. उन्होंने बताया कि एक एडल्ट फिल्मस्टार को हर 10 से 14 दिनों में एचआईवी टेस्ट करवाना जरूरी होता है.

ये भी पढ़ें- यहां एक करोड़ में मिल रहा एक थाली खाना, 20 लाख का एक किलो आलू

First published: 26 August 2018, 20:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी