Home » अजब गजब » Pregnant Woman’s Sensation In The World Due To Her Death
 

रहस्यमय तरीके से हुई प्रेग्नेंट महिला की मौत, सच्चाई जानकर दंग रह गए लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 October 2018, 16:18 IST

मौत कब किसे और किस रूप में आ जाए कोई नहीं जानता. ऐसा ही कुछ हुआ इंग्लैंड की एक महिला के साथ. जब उसकी मौत रहस्यमयी हालात में हो गई. महिला की मौत से हर कोई हैरान रह गया. इस महिला की मौत हुई तब वो 16 हफ्ते की प्रेग्नेंट थी. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाले बात पता चली जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया.

दरअसल, ग्रेट मैंचेस्टर की रहने वाली 35 साल की किम्बरली नीड की रहस्यमयी परिस्थितयों में मौत हो गई. नीड की जब मौत हुई तब वो 16 हफ्ते की प्रेग्नेंट थीं. जब नीड की मौत हुई तब उनके पति अपने दफ्तर में थे. जब वो वापस लौटे तब उन्होंने अपनी पत्नी के शव को देखा. पुलिस को महिला के साथ किसी भी हिंसा के सबूत नहीं मिए. जब डॉक्टर्स ने बॉडी का पोस्टमॉर्टम किया तो चौंकाने वाली रिर्पोट सामने आई.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया कि महिला की मौत उसके दिल की धड़कन में गड़बड़ी से हुई थी. लेकिन ये हार्ट अटैक नहीं था. डॉक्टर्स इसे सडन डैथ सिंड्रोम बताने लगे, जो किसी गैस की वजह से होता है. जब पुलिस ने परिवार से पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बारे में बात की, तो महिला की बहन उसकी मौत का कारण समझ गई.

महिला की बहन ने बताया कि बचपन से ही उसकी बहन को परफ्यूम सूंघते रहने की आदत थी. ऐसा वो 12 साल की उम्र से कर रही थी. उसे इस चीज की लत लगी थी और वो लंबे समय से ये करती आ रही थी. डॉक्टर्स ये बात सुनकर दंग रह गए. क्योंकि अत्याधिक परफ्यूम सूंघने से ब्यूटेन और प्रोपेन सांस के साथ उसके खून में मिल गया और महिला की धड़कन रूकने से मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- सैंडविच बैग ने बचाई नवजात की जान, करिश्मा देखकर डॉक्टर भी रह गए हैरान

First published: 24 October 2018, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी