Home » अजब गजब » Prince Harry Crying marriage with meghan markle Is the Sweetest Moment of the Royal Wedding
 

जब अपनी शादी में दुल्हन की जगह रोने लगे प्रिंस हैरी, तस्वीरें वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 May 2018, 17:27 IST

आपने भारत में शादियों में विदाई के दौरान दुल्हन को भावुक होकर रोता हुआ होगा देखा होगा. लेकिन ब्रिटेन में हुए एक शाही शादी में इसका उल्टा नजारा देखने मिला. इस शाही शादी में दुल्हन की जगह पर दूल्हा रो रहा था. ये शाही शादी थी इंग्लैंड के राजकुमार प्रिंस हैरी की. वो अपनी शादी में रो पड़े.

दूल्हा बने प्रिंस हैरी की रोते हुए कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसको लेकर कुछ लोग उनके लिए सहानुभूति व्यक्त कर रहे हैं, तो कई लोग कुछ और ही कयास लगा रहे हैं.

उनका मानना है कि शादय प्रिंस हैरी को अपनी मां डायना की याद आ गई होगी. जिसको याद करते हुए प्रिंस हैरी की आंखे भर आई होंगी. उनका मानना है कि प्रिंस हैरी अपनी मां डायना के बेहद करीब थे.

दरअसल इंग्लैंड के राजकुमार प्रिंस हैरी ने हाल ही में अमेरिकी एक्ट्रेस मेगन मर्कल के साथ शादी की है. बताया जा रहा है कि प्रिंस हैरी जब मेगन मर्कल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे थे, तब उनकी आंखे भर आई. हालांकि किसी तरह से प्रिंस हैरी ने खुद को संभाल लिया. उसके बाद उन्होंने शादी की रश्मों को पूरा किया.

Lady_J50 twitter

आपको बता दें कि प्रिंस हैरी ने अमेरिकी टीवी सीरीज 'सूट्स' की एक्ट्रेस मेगन मर्कल के साथ शादी कर ली है. दोनों ने विंडसर महल में स्थित सेंट जॉर्ज चैपल में शादी की है. इस शादी के बाद दोनों ड्यूक और डचेस के तौर पर जाने जाएंगे. शादी में मेगन मर्कल 5 मीटर लंबे वेल वाला बोट नेक का वाइट गाउन पहना था. जिसको ब्रिटिश डिजाइनर क्लेयर वेट केलर ने डिजाइन किया. 

@Lady_J50 twitter

वहीं प्रिंस हैरी ने ब्लू एंड रॉयल्स का फ्रॉककोट यूनिफॉर्म पहना था. प्रिंस हैरी और मेगन मर्कल ने शादी में आए मेहमानों से तोहफे देने की जगह पर चुनिंदा चैरिटी संगठनों की मदद करने को कहा है. 

@DSovjakova twitter

इस शाही जोड़े ने सात चैरिटी संगठनों को मदद करने के लिए चुना है. जिसमें मुंबई का मायना महिला फाउंडेशन भी शामिल है. बता दें कि इस शाही शादी में बॉलीवुड स्‍टार प्र‍ियंका चोपड़ा ने भी श‍िरकत की थी.

First published: 20 May 2018, 17:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी