Home » अजब गजब » Prostitutes Propositioning Parents Doing The School Run And Chasing Men Going Shopping In UK
 

इस देश में खुलेआम ये गंदा काम कर रही हैं सेक्स वर्कर्स, लोगों को हो रही है परेशानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 October 2018, 9:55 IST

एक देश के लोग इनदिनों सेक्स वर्कर्स से परेशान हैं, क्योंकि ये सेक्स वर्कर्स खुलेआम लोगों से अजीब हरकतें कर देते हैं. चाहे वो अपने परिवार के साथ हों या बच्चों के. इसलिए यहां के लोग कई समस्याओं से जूझ रहे हैं. दरअसल, ब्रिटेन के हेसल रोड पर आजकल लोगों का निकलना मुश्किल हो गया है. पेरेंट्स बच्चों के साथ हों या कोई शख्स अपनी प्रेमिका या पत्नी के साथ, उनका सड़क पर निकलना किसी परेशानी से कम नहीं है.

ब्रिटिश मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस इलाके में पिछले कुछ वक्त से सेक्स वर्कर्स की संख्या बढ़ गई है और वह लगातार ग्राहकों की तलाश में रहती हैं. ग्राहकों की तलाश में कई बार ये सेक्स वर्कर्स अपना प्रस्ताव खुलकर बच्चों के सामने ही उनके पेरेंट्स से रखने लगती हैं. यहां के लोगों ने सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को उठाकर सरकार का ध्यान खींचने की कोशिश की है.

इस इलाके के लोगों का कहना है कि, कई बार तो जब वह अपने बच्चों को स्कूल छोड़कर आ रहे होते हैं तब भी कॉल गर्ल्स अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश करती हैं. बता दें कि शहर के इस इलाके में लंबे समय से सेक्स वर्कर्स अपने ग्राहकों को ढूंढ़ने का काम करती रही हैं, लेकिन पिछले कुछ वक्त से स्थिति काफी बदल गई है.

इलाके में रह रहे एक और निवासी ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि, "अब परिवार के साथ रहनेवालों के लिए यह हालात बहुत असहज हैं. कई बार सुबह के वक्त में बच्चों के साथ जा रहे पुरुषों को भी सेक्स वर्कर्स अपनी तरफ से ऑफर देने लगती हैं. ऐसे हालात में हम बच्चों को क्या समझाएं. यह स्थिति अब बस मजाक की बात नहीं रही है, प्रशासन को पेरेंट्स की तरफ से भी सोचना चाहिए"

परिवार के साथ रहनेवाले लोगों की यही एक परेशानी नहीं है, बल्कि ज्यादातर सेक्स वर्कर्स ड्रग्स लेती हैं या फिर काफी नशे में रहती हैं. कई बार वह ड्रग्स के लिए इस्तेमाल की जाने वाली सिरिंज और फॉइल पेपर इधर-उधर फेंक देती हैं. कुछ का नशे में होने की वजह से अपने ऊपर कोई कंट्रोल नहीं रहता है.

ऐसे हालात में बच्चों के साथ निकलने वाले पेरेंट्स के लिए बहुत परेशानी खड़ी हो जाती है. एक अन्य निवासी के मुताबिक, कम उम्र के बच्चों पर इसका गलत असर पड़ता है. कई बार इन कॉल गर्ल्स को ग्राहक भी मिल जाते हैं, लेकिन ये बिल्डिंग के पीछे या खुले में ही सेक्स करने लगते हैं, जिसे देखना दूसरों के लिए असहज है.

ये भी पढ़ें- अरबों रुपये की संपत्ति का मालिक है ये कुत्ता, आलीशान बंगले में शान से जीता है जिंदगी

First published: 2 October 2018, 9:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी