Home » अजब गजब » Pune man writes to PMO that he saw alien out site his house and sending information about earth
 

शख्स ने घर के बाहर देखा एलियन, भेज रहा था धरती के बारे में जानकारी, ईमेल भेजकर PMO को बताई ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 December 2018, 12:12 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

आपने अक्सर एलियन या यूएफओ के बारे में सुना और पढ़ा होगा, लेकिन कभी एलियन को नहीं देखा होगा, लेकिन एक शख्स ने पीएमओ यानि प्रधानमंत्री कार्यालय को एक पत्र लिखकर सबको हैरान कर दिया है. इस शख्स ने प्रधानमंत्री कार्यालय को इस बात की जानकारी दी है कि उसने अपने घर के बाहर एक एलियन को देखा जो भरती के बारे में कुछ जानकारियां अंतरिक्ष में भेज रहा था.

दरअसल, पुणे के एक शख्स ने प्रधानमंत्री कार्यालय को एक मेल भेजा. जिसमें उसने बताया कि उसके घर के बाहर एक एलियन बैठा था जो धरती के बारे में अंतरिक्ष में जानकारी भेज रहा था. इस बात की जानकारी मिलते ही पुणे पुलिस हरकत में आ गई.

उसके बाद पीएमओ ने महाराष्ट्र सरकार को पत्र भेजे जाने के बाद पुलिस को पूरे मामले की तहकीकत जानने के आदेश दिए हैं. एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने कुछ दिन पहले ईमेल भेजने वाले शख्स के बारे में जानकारी हासिल की.

 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच में सामने आया है कि ईमेल लिखने वाले 47 साल के शख्स की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि शख्स को कुछ साल पहले ब्रेन हैम्रेज हुआ था, उसके बाद से ही उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. कुछ महीने पहले उसने अपने घर के सामने पेड़ों के पास एक लाइट देखी, जिसके बाद उसे लगा कि वहां एलियन जैसी कोई वस्तु है.

ये भी पढ़ें- वैज्ञानिकों ने 50 साल पहले उगाया था ये जंगल, अब यहां जाने के नाम से थर-थर कांपते हैं लोग

अधिकारी ने बताया कि इस शख्स को लगा कि एलियन जैसी वह वस्तु धरती के बारे में कुछ जानकारी अपने ग्रह पर भेज रही है. इसके बाद ही उसने पीएमओ को ईमेल लिख दिया. अधिकारी ने बताया कि यहां तक कि उसके परिवार वालों को भी ईमेल लिखे जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- अद्भुत है इस नागिन की कहानी, एक बार में सौ सांपों के साथ बनाती है संबंध, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

ये भी पढ़ें- जंगल में कुत्तों को घुमाने ले गई थे ये महिला, तस्वीरों में कैद हुई ऐसी आकृति देखकर निकल गई चीख

First published: 29 December 2018, 12:12 IST
 
अगली कहानी