Home » अजब गजब » Python Found Foiled On Scooter In Aya Nagar Delhi Rescue After Create Penic
 

स्कूटर पर बैठा था खतरनाक अजगर, पास पहुंचा मालिक तो फिर हुआ ये...

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 August 2018, 16:44 IST
(File Photo)

बारिश के मौसम में सांपों का निकलना आम बात है, लेकिन अगर एक खतरनाक अजगर आपकी कार में आकर बैठ जाए तो आप क्या करेंगे. यकीनन आपके होश उड़ जाएंगे. ऐसा ही कुछ हुआ दिल्ली के आया नगर में जहां एक खतरनाक अजगर एक शख्स के स्कूटर पर आकर आराम फरमाने लगा.

जब स्कूटर का मालिक वहां पहुंचा तो उसके होश उड़ गए, क्योंकि अजगर उसके स्कूटर की सीट पर बैठा था. अजगर होने की बात सुनते ही आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. क्योंकि बरसात के मौसम में खतरनाक सांप मिलने की कई घटनाएं हाल ही में हो चुकी हैं.

उसके बाद एनिमल वेलफेयर एनजीओ को मामले की जानकारी दी गई. उसके बाद Wildlife SOS के सदस्यों ने इस अजगर को पकड़ा, तब कहीं जाकर लोगों की जान में जान आई. बता दें कि आया नजर फेस-5 में किरन कुमार नाम के एक शख्स ने अपने ने स्कूटर पर एक अजगर को बैठे देखा था.

किरण कुमार ने वाइल्ड लाइफ एसओएस को बताया कि, "मैं देखकर हैरान था कि अजगर मेरे स्कूटर के ऊपर बैठा है. जिस जगह मैं रहता हूं, वहां आस-पास जंगल है. जिसकी वजह से सांप आते रहते हैं.' एनजीओ के मेंबर्स ने सांप को बाहर निकाल दिया."

बता दें कि वैसे रॉक पाइथन जहरीला नहीं होता, लेकिन काटने से इंसान चोटिल हो सकता है. पिछले महीने एनजीओ ने 8 फुट लंबा अजगर और 3 फुट लंबा कोबरा पक़ड़ा था.

ये भी पढ़ें- हेलीकॉप्टर में सेल्फी लेने के चक्कर में शख्स का सिर पंखुड़ी की चपेट में आया, आगे...

First published: 15 August 2018, 16:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी