Home » अजब गजब » python swallowed a family cat at house in australia video viral on social media
 

VIDEO: बिल्ली को निगलकर घर में छुपा था अजगर, महिला ने किया ये हाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2018, 16:39 IST

सांप को देखते ही लोग कांपने लगते हैं. लेकिन कुछ लोग सांपों का पीछा करते हुए उन्हें पकड़ लेते हैं. उन्हें सांप पकड़ने में बिल्कुल डर नहीं लगता. वो तब, जब बहुत खतरनाक हो और किसी बिल्ली को ही जिंदा निगल जाए. दरअसल, फेसबुक पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला अजगर सांप पकड़ते दिखाई दे रही है.

इस सांप ने एक परिवार की पालतू बिल्ली को निगल लिया. उसके बाद परिवार ने ब्रीडी मारो से सांप को पकड़ने के लिए मदद मांगी. बता दें कि ब्रीडी मारो एक इलेक्ट्रीशन और वाइल्डलाइफ कनवर्जेशन हैं और सांपों को पकड़ने में माहिर हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सांप को बड़ी ही आसानी से बाहर निकालती हैं और घर से दूर ले जाती हैं.

ब्रीडी मारो ने इस वीडियो को अपने फेसबुक पेज पर 5 मार्च को पोस्ट किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो रेंगते हुए घर के नीचे जाती हैं और सांप को पकड़ लेती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अजगर ने एक बिल्ली को निगल लिया है. अजगर के पेट में बिल्ली फंसी दिखाई देती है. बिल्ली को निगलने के बाद अजगर घर के नीचे छिप गया लेकिन मारो ने उसे ढूंढ निकाला और घर से बाहर पहुंच दिया.

First published: 13 March 2018, 16:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी