Home » अजब गजब » railway officer caught A goat in a ticketless on masjid station in Mumbai, Railway will now auction this goat
 

बकरी ने बिना टिकट ट्रेन में किया सफर, रेलवे नीलामी करके वसूलेगी जुर्माना

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 August 2018, 18:15 IST

जब आप रेल यात्रा करते है तो आपको डर लगता है कि कोई रेलवे के अधिकारी आपको पकड़ ना ले. इसके बाद अधिकारी अगर आपको बिना टिकट के रेल यात्रा करते या रेलवे स्टेशन पर पकड़ता है तो आपके उपर जुर्माना लगाता है. अगर इसके बावजूद आप किसी जानवर को प्लेटफार्म पर ले जाते हैं तो वह भी अपराध है.

मुंबई के एक स्टेशन पर भी कुछ ऐसा हुआ है, जहां पर एक बकरी का मालिक बे-टिकट यात्रा पकड़ा गया तो वह अपनी बकरी को छोड़कर भाग गया. इसके बाद रेलवे के अधिकारियों ने फैसला किया है कि अब इसकी नीलामी होगी और इसके नीलामी की कीमत से रेलवे बिना टिकट यात्रा करने के जुर्माने का पैसा लेगा.

'टाइम्‍स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट के अनुसार, " यह घटना मुंबई के मस्जिद स्‍टेशन की है, यहां पर रेलवे के अधिकारियों ने एक शख्‍स को बकरी के साथ यात्रा करते देखा. जब वह उसके पास गए और टिकट मांगा तो वह अपनी बकरी को छोड़कर भाग गया.

इसके बाद रेलवे के अधिकारियों ने फैसला किया कि बकरी की नीलामी होगी और इसकी कीमत अधिकारियों ने 3 हजार रुपये तय की." बता दें इस समय रेलवे के अधिकारियों ने बकरी के लिए एक केयरटेकर भी रखा है और उसने बकरी का नाम 'बसंती' रख दिया है.

ये भी पढ़ें: महिला ने इस हरकत की वजह से गुस्से में की तोते की हत्या और फिर पहुंच गई जेल

First published: 2 August 2018, 18:15 IST
 
अगली कहानी