Home » अजब गजब » Restaurant Manager Travels 800 KM To Deliver Pizza For Cancer Victims In US
 

रेस्टोरेंट मैनेजर ने पूरी की कैंसर पीड़ित की अंतिम इच्छा, 800 किमी का सफर कर पहुंचाया पिज्जा

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 October 2018, 10:05 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

दुनिया का हर इंसान मरने से पहले अपनी सभी ख्वाहिशें पूरी करना चाहता है. जिसके लिए कुछ लोग उनका साथ भी देते हैं. अमेरिका में कुछ ऐसा ही देखने को मिली. जब एक रेस्तरां ने एक कैंसर पीड़ित की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए 800 किलोमीटर का सफर तय कर पिज्जा की डिलीवरी की.

दरअसल, जूली और रिच मोर्गन नाक के दंपति अमेरिका के मिशीगन में रहते हैं. उन्हें वहां का 'स्टीव्स पिज्जा' का रेस्तरां बेहद पसंद था, लेकिन कुछ समय बाद ये जोड़ा इंडियानापोलिस में शिफ्ट हो गया. उसके बाद दोनों ने मिशिगन ट्रिप का प्लान बनाया. क्योंकि वो दंपति चाहता था कि वो अपने बेटे के साथ वहां जाकर पिज्जा खाएं.

लेकिन इस बीच उन्हें पता चला कि उनके बेटे को कैंसर है. जिसकी वजह से दंपति का दिल टूट गयाबावजूद इसके ये दंपति अपने बेटे की इच्छा पूरी करना चाहता था. बेटे की इच्छा पूरी करने के लिए दंपति ने रेस्तरां के मैनेजर से संपर्क किया और उसे अपने बेटे की बीमारी के बारे में बताया.

रेस्तरां मैनेजर ने दंपति की बात मान ली और खुद 800 किमी से अधिक का सफर तय कर उनके घर पिज्जा की डिलीवरी करने पहुंचा. जब इस दंपति को पिज्जा की डिलीवरी मिली तो वो काफी खुश था. जूली ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा, "मैं और रिच तब सो चुके थे. करीब 2.30 बजे रात हमारे घर की डोर बेल बजी और रेस्तरां के मैनेजर हमारे सामने पिज्जा लिए खड़े थे.”

इसके बाद जूली ने रेस्तरां की जमकर तारीफ की है. जूली के फेसबुक पोस्ट को खूब शेयर किया जा रहा है. और यूजर्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं. वही रेस्तरां के मैनेजर का कहना है कि, "मैं सिर्फ अपना काम कर रहा था. मैं दंपति को खुश देखना चाहता था."

ये भी पढ़ें- पालतू कुत्ते को पत्नी के साथ अकेला छोड़कर गया था शख्स, वापस लौटा को घर का नजारा देखकर रह गया दंग

First published: 22 October 2018, 9:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी