Home » अजब गजब » Rikshaw puller make fake id as IPS person, love trap with 3000 girls
 

52 साल का रिक्शावाला, 3000 लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाकर किया ऐसा काम, हैरान रह गए लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2019, 10:27 IST

52 साल के एक रिक्शेवाले की करतूत जानकर आप हैरान रह जाएंगे. उसने फेसबुक पर ऐसा पैंतरा आजमाया कि 3000 हाईप्रोफाइल लड़कियों को उसने अपने प्रेमजाल में फंंसा लिया. आप भी जानकर हैरान रह जाएंगे कि लड़कियां बिना मांगे अपनी अश्लील तस्वीरें व वीडियो उस रिक्शेवाले को भेजती थीं. 

यूपी के बरेली के रहने वाले जावेद नामक इस रिक्शेवाले ने फेसबुक पर आईपीएस नूरूल हसन नामक आईडी बनाई. इसके बाद करीब 3 हजार लड़कियां से फेसबुक पर ही दोस्ती की. उनमें से कई लड़कियों को रिक्शेवाले ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. वह कई फर्जी आईडी की मदद से लड़कियों को फंसाता रहा है. लेकिन आईपीएस नूरूल हसन के नाम से आईडी बनाने के बाद उसकी आईडी में लड़कियों की भरमार हो गई.

 

 

पकड़े जाने के बाद उसने पुलिस से कहा, "मैं प्यार मोहब्बत के लिए ही बना हूं." उसने जिन आईपीएस की आईडी बनाई, वह महाराष्ट्र में तैनात बरेली के रहने वाले आईपीएस नूरूल हसन हैं. जब उसने फर्जी आईडी बनाई थी तो शुरुआत में तो उसके बहुत कम दोस्त थे, लेकिन धीरे-धीरे उसके दोस्त बढ़ने लगे. जिसमें अधिकतर लड़कियां हैं.

रिक्शेवाले ने फर्जी आईडी से राजस्थान की नर्स और महिला वकील समेत कई हाईप्रोफाइल महिलाओं से भी दोस्ती कर ली. वह इनसे अश्लील चैटिंग भी करता था. लड़कियां बिना मांगे ही उसे अपनी अश्लील तस्वीरें व वीडियो भेजती थीं. 
जावेद ने पुलिस को बताया कि यह सब करने में उसे बहुत मजा आ रहा था. पर अब सजा भुगतनी पड़ेगी ये पता नहीं था. उसने बताया कि घर में उसका एक और मोबाइल है, जिसमें लड़कियों की अश्लील फोटो, वीडियो तथा कॉल रिकॉर्डिंग भरी पड़ी हैं.
 
First published: 4 September 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी