Home » अजब गजब » russian farmer turns his neighbours old audi 80 into a genius horse car
 

गजब का कारनामा! Audi 80 से किसान ने बनाया घोड़ा गाड़ी, गानों पर झूम-झूमकर खेतों में करता है काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 April 2019, 14:10 IST

आज के समय में जहां लोग ऑडी जैसी गाड़ियों में बैठना चाहते हैं, तो वहीं एक ऐसा किसान हैं जिसने अच्छी खासी Audi 80 को घोड़ा गाड़ी बना दिया. जी, हां रूस का एक ऐसा किसान है, जिसने ये हैरान करने वाला कारनामा किया. इसने घोड़ा गाड़ी खरीदने की बजाय ऑडी से घोड़ा गाड़ी बना लिया. 

अनोखी बात ये है कि किसान ने इस घोड़ा गाड़ी को अपना एक अलग नाम भी दिया है. किसान ने इस गाड़ी का नाम audi 40 रखा है.  30 साल का alexei usikov अपने इस कारनामे से बहुत खुश है. 

आश्चर्य की बात ये है कि alexei usikov को अपनी ऑडी से कहीं ज्यादा ये घोड़ा गाड़ी अच्छी लग रही है. उनका मानना है कि ये कार से कहीं ज्यादा भरोसेमंद की सवारी है. उन्हें कभी घोड़ा गाड़ी की सवारी से शर्मिंदगी नहीं महसूस होती.

खबरों के मुताबिक,  alexei के एक पड़ोसी के पास बहुत सारी पुरानी audi कार पड़ी हुई थी.  जिसे पड़ोसी ने alexie को दे दी.  alexie ने खुश होकर ये कार ले ली.

अपने जुगाड़ और दिमाग से alexie ने इस कार के अगले हिस्से वाले पार्ट यानी इंजन को बाहर निकाल दिया. इसके बाद audi के आगे वाले पार्ट को काट दिया. कार के पीछे वाले हिस्से से प्लास्टिक ट्यूब अटैच करके अपने घोड़ा गाड़ी से अटैच कर दिया. इससे अब audi 80 एक शानदार घोड़ा गाड़ी में बदल गया. इस कार पर सवार होकर  alexie शान से गाना सुनकर खेतों में काम करता है. 

First published: 2 April 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी