Home » अजब गजब » Russian Model Locked up For Offering Sex To Two Policemen When She Breaks Traffic Rule
 

इस मॉडल ने तोड़े ट्रैफिक नियम तो बदले में पुलिसवालों को दिया सेक्स का ऑफर!

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2018, 19:12 IST

ट्रैफिक नियम तोड़ने पर आपने अक्सर लोगों को पुलिस वालों को पैसों का लालच देते देखा होगा, उस लेकिन रूस की एक मॉडल ने तो हद ही कर दी. इस मॉडल ने ट्रैफिक नियम तोड़ने के बदले पुलिसवालों को सेक्स करने का ऑफर दे दिया. हालांकि पुलिस वालों ने उसके इस ऑफर को ठुकरा दिया और उसे हवालात पहुंचा दिया.

रूस की मॉडल कीरा मेयर पर आरोप है कि मॉस्को में उन्होंने ना सिर्फ ट्रैफिक नियमों को तोड़ा बल्कि एक पुलिस अधिकारी पर उस वक्त हमला भी कर दिया, जब गाड़ी की जांच के दौरान इस पुलिस वाले ने उन्हें उनकी मर्सडीज कार से बाहर निकाला.

24 साल की कीरा ने अपने ऊपर लगे कानूनी धाराओं को हटाने के लिए पुलिस वाले को अपने साथ सेक्स का ऑफर भी दिया, मौके पर मौजूद दो पुरुष पुलिस अधिकारियों ने कीरा मेयर के इस ऑफर को ठुकरा दिया और उन्हें हिरासत में ले लिया.

कोर्ट में सुनवाई के दौरान इस मॉडल ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को स्वीकार कर लिया. इस दौरान कीरा मेयर ने कहा कि मैं अपनी गलती के लिए माफी मांगती हूं. जब मैं घबरा जाती हूं तो मैं आपे से बाहर हो जाती हूं. हालांकि अब मैं इससे उबरने की कोशिश कर रही हूं. जानकारी के मुताबिक कीरा पर पहले भी ड्राइविंग का प्रतिबंध लग चुका है. इस मामले में कीरा पर पुलिस वालों को पांव से मारने और उन्हें घायल करने की कोशिश करने का आरोप भी लगा है.

बता दें कि जिस वक्त कीरा को हिरासत में लिया गया, उस वक्त पुलिस वालों ने जब उनसे कहा कि वो अब गाड़ी नहीं चला सकती तो कीरा गुस्से से लाल हो गईं और पुलिसवालों पर चिल्लाने लगीं. उसके बाद उन्होंने पुलिस वालों से अपने डॉक्यूमेंटस छीनने की कोशिश की. इतना ही नहीं वो अपनी गाड़ी लेकर वहां से भागने की फिराक में भी थीं, लेकिन वो ऐसा नहीं कर सकीं.

इस मामले में मॉडल को रूस के कम सुरक्षा वाले जेल में 18 महीने की सजा काटनी होगी. आपको बता दें कि कीरा मेयर रूस की मशहूर मॉडल हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. लेकिन जेल की सजा होने के बाद उन्हें अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है.

ये भी पढ़ें- जोश में गर्लफ्रेंड ने ब्वॉयफ्रेंड को ऐसी जगह किया Kiss जाना पड़ा अस्पताल

First published: 12 September 2018, 17:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी