Home » अजब गजब » San Francisco Woman Offers $7,000 Reward For Stolen Dog, Hires Plane
 

कुत्ते को खोजने के लिए महिला ने प्लेन को लिया किराए पर, दे रही है $7,000 का इनाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 December 2019, 14:43 IST

सैन फ्रांसिस्को(San Francisco) में एक महिला जिसका नाम एमिली टलेर्मो हैं, बीते एक सप्ताह पहले एक किराने की दुकान के बाहर से चोरी हो गया था. महिला ने अपने कुत्ते को ढ़ढने वाले को $7,000 का इनाम देने का ऐलान किया है. इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं हैं क्योंकि कुछ लोग कुत्ते को अपने परिवार के सदस्य के तौर पर देखते है लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि महिला ने इसके बाद एक प्लेन भी किराए पर लिया और पूरे शहर में इस प्लेन को उड़वाया. महिला जिसे कुत्ते को खोज रही हैं उसका नाम जैक्सन हैं और वो ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड(Australian Shepherd) हैं जिसकी आखें नीली है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एमिली टलेर्मो ने जैक्सन को खोजने के लिए एक वेबसाइट भी बनाई है. इतना ही नहीं कुत्ते को ढूढ़ने के लिए पूरे शहर में उसके फोटो के फ्लायर्स भी बांटे गए है. खबरों के अनुसार, एमिली टलेर्मो ने जैक्सन को खोजने के लिए www.bringjacksonhome.com नामक वेबसाइट बनाई है. साथ ही जैक्सन के नाम का टिंडर अंकाउट भी खोला गया है. जैक्सन की मालकिन टैलर्मो ने कहा,'वह हमेशा मेरे साथ रहा है. जैक्शन से मैं सच्चा प्यार करती हूं, प्लीज उसे ढूंढने में मेरी मदद करें'.

एमिली टलेर्मो ने कुत्ते को खोजने के लिए प्लेन के पीछे एक बैनर लगावकर उड़ाया है. बैनर पर जैक्सन की तस्वीर थी और उसे खोज निकलवाने वाली वेबसाइट का पता था. पहले इस प्लेन को गुरुवार को उड़ान भरनी थी लेकिन खराब मौसम के बाद इसे पुनर्निर्धारित किया गया.

इतना ही नहीं महिला ने कुत्ते के ढूढ़ने के लिए GoFundMe नामक से फंड़ जुटाया है. खबरों के मुताबिक महिला को 7,000 डॉलर से अधिक डॉलर मिल चुके है. महिला ने आगे कहा कि वो बचे हुए पैसों को रॉकेट डॉग रेस्क्यू नामक एक संस्था को दान कर देगी.

एवेंजर्स एंड गेम के एक देश के साथ व्यापार कर रही थी अमेरिका!

First published: 21 December 2019, 14:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी