Home » अजब गजब » San paulo fashion week male model tales soares dies after shock fall
 

कैटवॉक करते-करते लड़खड़ा कर गिर पड़ा मॉडल, मौत होने के बाद भी लोग करते रहे चीयर अप

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2019, 11:11 IST

ब्राजील में शनिवार को मॉडल टेल्स सोएर्स की कैटवॉक करते करते अचानक तबीयत बिगड़ गई. मॉडल को गंभीर हालात में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि मॉडल टेल्स सोएर्स साओ पाउलो फैशन वीक (एसपीएफडब्ल्यू) में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस घटना की जानकारी एसपीएफडब्ल्यू की ओर जारी एक बयान से मिली है.

जारी बयान के अनुसार,  एसपीएफडब्ल्यू को एक मेल मॉडल के मौत होने की खबर मिली थी. उन्हे बताया गया कि ओक्शा शो में रैंप वॉक के दौरान मेल मॉडल की तबीयत बिगड़ गई, जहां से उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि आखिर एसपीएफडब्ल्यू के मॉडल की मौत कैसे हुई है. 

16 साल की लड़की की जबरदस्ती कराई जा रही थी शादी, घर से भागकर 12वीं में हासिल किए 90% अंक

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मॉडल टेल्स सोएर्स कैटवॉक के दौरान अचानक लड़खड़ा कर गिर पड़े. वहां मौजूद दर्शकों को लगा कि ये उनके प्रदर्शन का हिस्सा है और गिरने के बाद भी उन्हें चीयर अप करते रहे, लेकिन जब कुछ देर बाद वे उठे नहीं, तो उन्हें देखने मेडिकल की टीम वहां पहुंची, जिसके बाद गंभीर हालात देखकर उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां उनकी मौत हो गई.

दरिंदे पिता ने पार कर दी सभी हद, मासूम बेटे के चेहरे पर मारी गोली

First published: 29 April 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी