Home » अजब गजब » Saudi Man Covered His Body With Bee For Take A Amazing Picture
 

दुनिया की सबसे अद्भुत तस्वीर खिंचवाने के लिए इस शख्स ने कर डाला ये काम...

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2018, 16:06 IST

सबसे अलग तस्वीरें खिंचवाना किसे नहीं पसंद, हर कोई चाहता है कि वो अपनी ऐसी तस्वीरें कैमरे में कैद कर ले जिनकी हर कोई तारीफ करे. ऐसी तस्वीरों के लिए लोग अपनी जान भी खतरे में डाल सकते हैं, ऐसा नजारा पहली बार देखने को मिला. जब सऊदी अरब के एक शख्स ने फोटो खिंचवाने के लिए ऐसा कारनामा किया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

बुधवार को इस शख्स ने लाखों की संख्या में मधुमक्खियों को अपने शरीर पर बैठा लिया. इतना खतरनाक काम इस युवक ने सिर्फ इसलिए किया क्योंकि उसे इस लाखों मधुमक्खियों के साथ फोटो खिंचवानी थी.

इस शख्स का नाम जाहिर फनी बताया जा रहा है. इस शख्स ने ये कारनामा सऊदी अरब के ताबुक शहर में किया. जाहिर ने तस्वीर खिंचवाने के लिए लाखों मधुमक्खियों को अपने शरीर पर ओढ़ लिया.

इसके लिए जाहिर ने पहले मधुमक्खियों की रानी को अपने शरीर पर बैठाया. फिर लाखों मधुमक्खियां उसके ऊपर छा गईं और उसे चारों ओर से घेर लिया. इस दौरान जाहिर के अन्य साथी उसके नजदीर खड़े थे.

उसके साथियों ने मधुमक्खियों से बचने के लिए उन्होंने एक खास किस्म के सुरक्षावाले कपड़े पहन रखे थे. करीब एक घंटे में मधुमक्खियों ने जाहिर फनी को पूरी तरह से घेर लिया. इसके बाद युवक के साथियों ने उसकी कई तस्वीर खींची. जो अबतक की खतरनाक तस्वीरों में सुमार मानी जा रही हैं

ये भी पढ़ें- इस रेस्टोरेंट में खाना नहीं बल्कि अजगर के साथ सेल्फी लेने जाते हैं लोग, वीडियो देख हर कोई हैरान

First published: 13 September 2018, 16:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी