Home » अजब गजब » School Boy Pointed Gun At His Teacher For Asking Him About Homework
 

होमवर्क के बारे में पूछने पर छात्र ने टीचर पर तान दी पिस्तौल और फिर…

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 October 2018, 13:11 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

आजकल के बच्चो में गुस्सा इतना ज्यादा बढ़ गया है कि वो किसी की भी बार बर्दास्त नहीं करते. यही वजह से वो खतरनाक से खतरनाक वारदात को अंजाम देने से नहीं चूकते. ऐसा ही कुछ किया पेरिस के स्कूली छात्र ने. जिसकी वजह से उसे जेल की हवा खानी पड़ी.

दरअसल, पेरिस के एक स्कूल में टीचर ने 15 साल के एक छात्र से होमवर्क के बारे में पूछा, इस पर छात्र लाल-पीला हो गया और उसने अपनी टीचर के सामने पिस्तौल तान दी. हालांकि कानूनी वजहों से छात्र की पहचान गुप्त रखी गई है. लेकिन छात्र की ये हरकत पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- रेस्टोरेंट मैनेजर ने पूरी की कैंसर पीड़ित की अंतिम इच्छा, 800 किमी का सफर कर पहुंचाया पिज्जा

क्लास टीचर ने छात्रों से दिए गए होमवर्क के बारे में पूछा था. तभी कुछ छात्र हंगामा करते हुए अपनी सीट से उठे और टीचर के सामने आ गए. उनमें से एक छात्र के हाथ में पिस्तौल थी. जबकि दूसरे के हाथ में कैमरा. पिस्तौल वाले छात्र ने बंदूक अपने टीचर की कनपटी पर लगा दी और अपना सिर नीचे करने की धमकी देने लगा.

ये भी पढ़ें- नाबालिक के साथ सेक्स करती थी टीचर, स्कूल पर लगाया ये घिनौना आरोप

File Photo

तभी वहां मौजूद दूसरे छात्र अश्लील इशारे करके जोर जोर से हंसने लगे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है. जिसने पूरे पेरिस में हंगामा मचा दिया. वीडियो इतना शेयर हुआ कि यह फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों तक पहुंच गया. वीडियो देखने के बाद इमैनुअल ने संबंधित छात्रों पर कार्रवाई के निर्देश दिए है.

ये भी पढ़ें- समुद्र के बीचोंबीच बसी इस बस्ती पर चलता है ऐसा गोरखधंधा, मौज-मस्ती के लिए आते हैं लोग

प्रतीकात्मक फोटो

छात्रों को गिरफ्तार करने के बाद जज के सामने पेश किया गया. वहां उन्होंने बताया कि वह अपनी टीचर को नकली बंदूक से डराने की कोशिश कर रहे थे. घटना के दौरान टीचर के डर को कैमरे में कैद करना चाहते थे.

ये भी पढ़ें- इस जंगल में है रहस्यमयी पेड़, छूते ही इंसानों जैसी करता है हरकत

First published: 23 October 2018, 13:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी