Home » अजब गजब » Shocking Video: A COVID-19 victim’s body was left on the pavement outside a hospital in Bhopal
 

Video: कोरोना मरीज की अस्पताल ले जाते समय हुई मौत, सड़क किनारे शव छोड़कर भागा एंबुलेंस

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2020, 16:10 IST

Coronavirus: देश में कोरोना वायरस से स्थिति खतरनाक होती जा रही है. कोरोना वायरस के मामले प्रतिदिन तेजी से बढ़ रहे हैं. इस बीच कोरोना मरीज की मौत के बाद का एक शर्मनाक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है. जहां एक कोरोना मरीज की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई तो एंबुलेंस ड्राइवर उसे सड़क किनारे छोड़कर भाग गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मरीज को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करना था, मरीज को लेकर एक एंबुलेंस जा रहा है. लेकिन रास्ते में कोरोना मरीज की मौत हो गई तो ड्राइवर शव को वहीं जमीन पर छोड़कर भाग खड़ा हुआ. यह शव 59 साल के वाजिद अली का था. उन्हें किडनी में समस्या के बाद भोपाल के पीपुल्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

वाजिद अली को पिछले कुछ दिनों से सांस संबंधी परेशानी आने लगी थी. इसके बाद डॉक्टरों उनका कोरोना टेस्ट कराया. इस टेस्ट में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. इसके बाद उन्हें कोविड-19 के लिए निर्धारित चिरायु अस्पताल में शिफ्ट करना था.

Coronavirus: BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने डोनेट किया अपना प्लाज्मा, लोगों से की ये बड़ी अपील

एक एंबुलेंस उन्हें लेकर हॉस्पिटल के लिए जा रहा था, इस दौरान उनकी मौत हो गई. इसके बाद एंबुलेंस ड्राइवर शव को वहीं सड़क किनारे जमीन पर छोड़कर भाग निकला. मृतक के बेटे ने बताया कि उनके पिता का कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल रविवार को लिया गया था. सोमवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

बेटे ने बताया कि जनवरी से ही उनकी तबियत खराब थी. जब उन्हें दूसरे अ स्पताल में शिफ्ट किया गया था तो वह जिंदा थे. उन्हें नहीं पता कि एंबुलेंस में क्या हुआ. उन्होंने आरोप लगाया कि दोनों अस्पतालों ने उन्हें घटना की जनकारी नहीं दी. घटना का जो वीडियो सामने आया है, उसमें दिख रहा है कि पीपीई किट पहने हुए कुछ स्वास्थ्य कर्मी शव को उठाकर स्ट्रेचर पर रख रहे हैं. 

भारत ने कर लिया एक करोड़ लोगों का कोरोना टेस्ट, सबसे ज्यादा टेस्टिंग वाले 5 देशों में शामिल

NSA डोभाल ने चीन के विदेश मंत्री से की थी संडे को फोन पर बात, LAC पर पीछे हटा चीन

First published: 7 July 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी