Home » अजब गजब » silver rain occurred in bihar Sitamarhi
 

इस गांव में हुई चांदी की अनोखी बारिश, लोग भरभर कर ले गए घर

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2020, 11:11 IST

जरा सोचिए की आप सुबह उठे और बाहर चांदी की बारिश हो रही हो तो आप क्या करेंगे? जाहिर सी बात है आप चांदी को समेटने लगेंगे. दरअसल, ऐसी ही खबर बिहार के सीतामढ़ी से आ रही है. जहां के लोग जब सुबह सोकर उठे तब सड़कों पर चांदी की बूंदे बिखरी पड़ी हुई थी. लोगों में चांदी की बूंदों को बटोरने की होड़ लगी हुई थी. जिसके बाद बच्चे, बुढ़े, जवान समेत महिलाएं भी सड़क पर गिरे चांदी को जमा करने में जुट गए. इलाके के लोगों के लिए यह हैरत का विषय बना हुआ है.

रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना को लेकर तरह-तरह ही कहानियां सामने आ रही है. कोई कह रहा है कि तस्कर चांदी से भरी बोरी लेकर इस रास्ते से गुजर रहा होगा, बोरी फटी होगी और सड़क पर चांदी की बूंदें बिखर गई होंगी. ये घटना नेपाल बॉर्डर के पास हुई, जिसकी वजह से तस्कर वाला एंगल सामने आया था. वहीं कई लोगों ने डेढ़ सौ ग्राम से आधा किलो तक चांदी के गिरे हुए दानों को उठा लिया.


ड्रैकूला शैतान से खौफ में रहते हैं आज भी इस शहर के लोग, बचने के लिए करते हैं लहसुन का टोटका

वहीं इस मामले में इलाके के ज्वैलर्स का कहना है कि चांदी के दानों को जांचने के बाद पता चला कि वो सबसे अच्छी किस्म की चांदी है. हालांकि इतनी मात्रा में चांदी की बुनिया आखिर सड़क पर आई कहां से इसको लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जाने लगे. बहरहाल, सूचना पाकर सुरसंड पुलिस तहकीकात में जुट गई है.

एक अंधेरे गांव को पहाड़ों पर मिरर लगाकर किया रोशन

असल जिंदगी में वैम्पायर है ये लड़का, जीने के लिए पीता है इंसानों का खून

First published: 18 March 2020, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी