Home » अजब गजब » Snake found inside ATM near Thaneerpandal Road in Coimbatore, Tamil Nadu
 

ATM से पैसा निकालने वाले हो जाएं सावधान, सांप के डसने से हो सकती है मौत !

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2019, 17:12 IST

अगर आप ATM से पैसा निकालने जा रहे हैं तो सावधान हो जाइए. आपकी सांप के काटने से मौत भी हो सकती है. तमिलनाडु के कोयंबटूर से एटीएस से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो डराने वाली है. यहां एक एटीएम में पैसा निकालने गया एक शख्‍स उस समय बुरी तरह से डर गए, जब एटीएम में पैसे निकलने की जगह उसमें से सांप निकल आए.

एटीएम से सांप निकलने की घटना के बाद वहां हड़कंप मच गया. इस घटना का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट किया है. वीडियो में दिख रहा है कि सांप पकड़ने वाला एक आदमी सांप को निकालने की कोशिश कर रहा है.

दरअसल, एटीएम मशीन में सांप होनी की खबर के बाद सांप पकड़ने में माहिर शख्‍स को बुलाया गया. शख्स ने कुछ मिनटों के प्रयास के बाद सांप को एटीएम से बाहर निकाला. वीडियो में दिख रहा है कि सांप पकड़ने के लिए शख्स काफी जद्दोजहद कर रहा है.

बता देें कि एक दिन पहले तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव के दौरान केरल के कुन्‍नूर से एक ऐसी ही खबर सामने आई थी. लोकसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण के मतदान के दौरान केरल के एक मतदान केंद्र में वीवीपैट मशीन से सांप निकला था. वीवीपीएटी मशीन से सापं निकलने की घटना के बाद वहां हड़कंप मच गया था.

सांप निकलने के बाद मतदान कुछ समय के लिए रोक दिया गया था. सांप देखकर अधिकारी और मतदाता घबरा गए थे. जल्द ही सांप को वहां से हटा दिया गया था. इसके बाद दोबारा मतदान शुरू हुआ था.

वहीं एक स्टडी में खुलासा हुआ है कि एटीएम के इस्तेमाल से लोग गंभीर बीमारी का शिकार हो रहे हैं. दरअसल, रिसर्च में पाया गया है कि ATM मशीन पर कई ऐसे कीटाणु पाए जाते हैं, जो हमें गंभीर रूप से बीमार करते हैं.

रिसर्च में पाया गया है कि ATM मशीन पर एक पब्लिक टॉयलेट सीट से ज्यादा गंदगी पाई जाती है. मोबाइल के स्क्रीन पर भी टॉयलेट सीट से कहीं ज्यादा गंदगी पाई जाती है. ये गंदे कीटाणु हमारे शरीर को काफी नुकसान पहुंचाते सकते हैं.

First published: 24 April 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी