Home » अजब गजब » Snake pulled out of car engine in Tirumala Andhra Pradesh
 

गाड़ी के इंजन में जाकर बैठ गया 8 फुट लंबा सांप, जानिए फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2019, 15:10 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

सांप को देखते ही हर किसी की हालत खराब हो जाती है. वहीं अगर सांप किसी की गाड़ी में आकर बैठ जाए तो फिर आप सोच सकते हैं कि उसकी हालत कैसी होती होगी. ऐसा ही एक नजारा आंध्र प्रदेश के तिरुमाला में देखने को मिला. जब 8 फुट लंबा एक सांप गाड़ी के इंजर में जाकर बैठ गया. सांप को निकालने के लिए वन विभाग की टीम को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. तब कहीं जाकर सांप को इंजन से बाहर निकाला गया.

दरअसल, आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के तिरुमाला में एक टैक्सी नंबर की कार कहीं खड़ी थी. तभी एक आठ फुट लंबा सांप कार के इंजन में जाकर बैठ गया. फिर क्या था वहां देखने वाललों की भीड़ लग गई. बताया जा रहा है कि ये कार हमेशा कही ना कहीं जाती रहती है. तभी किसी जंगली इलाके से गुजरते वक्त पहिए के सहारे सांप कार के इंजन में जाकर बैठ गया.

गाड़ी का ड्राइवर इस बात से बिल्कुल बेखबर था कि कार के इंजन में कोई सांप होगा क्योंकि ऐसा ना तो कभी हुआ और ना किसी ने सुना. जब ड्राइवर ने कार में तेल और पानी चेक करने के लिए कार का बोनट उठाया तो देखकर दंग रह गया. क्योंकि कार के इंजर में सांप बैठा हुआ था. उसे देखते ही सांप ने फन उठा लिया. जिसे देखकर ड्राइवर की चीख निकल गई. उसके बाद ड्राइवर ने वन विभाग को सांप के बारे में सूचना दी. उसके बाद वन विभाग की टीम ने सांप को खींच कर बाहर निकाला और जंगल में छोड़ दिया.

मगरमच्छ और अजगर के बीच हुई घमासान लड़ाई, देखें कौन किस पर पड़ा भारी

First published: 28 June 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी