Home » अजब गजब » Something Captures Odd In CCTV Camera On Door Watch The Video
 

घर के बाहर लगे CCTV में कैद हुई ऐसी तस्वीर, जिसने भी देखा रह गया दंग, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 November 2018, 10:25 IST

इनदिनों घर की सुरक्षा के लिए लोगों ने सीसीटीवी कैमरों का इस्तेमाल शुरु कर दिया है. जिससे घर के अंदर आने-जाने वालों की जानकारी मिलती रहे कि कौन घर में आ रहा है और कौन जा रहा है. सीसीटीवी में ऐसी ही कई तस्वीरें कैद हो जाती है जिन पर हमें यकीन ही नहीं होता है. ऐसा ही एक नजारा कैद हुआ कनाडा के एक परिवार के सीसीटीवी कैमरे मेें. जिसे देखकर परिवार के लोग डर गए.

दरअसल, कनाडा में 46 साल की मेनी पितकोसिया अपनी बेटी के साथ एक बड़े से घर में रहती हैं. घटना बुधवार दोपहर की है. वो घर में बैठी पार्सल का इंतजार कर रही थीं. घर के दरवाजे पर कुछ आहत हुई तो उनका कुत्ता दौड़ते हुए दरवाजे पर पहुंच गया. उसी वक्त दरवाजे की घंटी बजी. मेनी ने सोचा पार्सल वाला होगा, इसीलिए वो तुरंत दरवाजे की ओर बढ़ी और दरवाजा खोला.

 

जब उन्होंने दरवाजा खोलकर देखा कि वहां कोई नहीं है तो मेनी को लगा कि किसी हवा की वजह से हुई आहट की वजह से कुत्ता दौड़ा होगा और दरवाजे की घंटी उनका वहम होगा. उसके बाद घर के काम करते हुए वह दोबारा किचन में आ गईं, लेकिन तभी उनके मोबाइल पर एक मैसेज आया. जिसे देखने के बाद मेनी की चीख निकल गई.

दरअसल, मेनी के मोबाइल पर डोर बेल अलार्म एक्टिवेशन का नोटिफिकेशन आया. वीडियो प्ले करके देखा तो मेनी का दिमाग घूम गया. उन्होंने कैमरे में एक अजीब सी आकृति देखी, उन्होंने वीडियो को कई बार देखा. उसके बाद साफ हो गया कि घर के बाहर की हरकत सामान्य नहीं है. इसी दौरान मेनी को वह बात याद आई जो उनके पूर्व पड़ोसी ने उनसे कही थी, लेकिन मेनी ने उसे अनदेखा कर दिया था.

'मिरर' की खबर के मुताबिक, मेनी ने बताया कि उनके पड़ोसी अक्सर उनसे पूछा करते थे कि जो बेंच दरवाजे के पास रखी है, उसमें कुछ खास है क्या?. मेनी ने बताया कि पड़ोसियों को ऐसा लगता था कि बेंच पर कोई बैठा रहता. मेनी ने बताया कि उन्हें यह बेंच किसी ऐसे शख्स ने दी थी जो उनके दिल के बेहद करीब था और अब इसकी मौत हो चुकी है.

 

मेनी बताती हैं कि जिन्होंने यह बेंच तोहफे में दी थी वह कभी हमारे पड़ोस में रहा करते थे और पिता जी के गुजरने के बाद वह हर मौके पर हमारी मदद किया करते थे. मेनी के मुताबिक, हमारी अंकल के साथ आखिरी बार जब बात हुई थी उस वक्त भी हम बेंच पर ही बैठे थे.

बुधवार वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक परछाईं अचानक दरवाजे की ओर बढ़ती है वहां थोड़ी सी हलचल भी होती है. हालांकि, वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने अंदेशा जताया कि यह कोई कीड़ा या हवा की वजह से बनी आकृति हो सकती है. जिससे मेनी की बातों पर संदेह पैदा होता है.वहीं मेनी के कुछ दोस्त इसे बिल्ली और गिलहरी होने की बात भी कह रहे हैं. हालांकि मेनी इन सब बातों पर यकीन नहीं कर पा रही हैं.

ये भी पढ़ें- iphone खरीदने के लिए बाथटब में एक लाख सिक्के लेकर पहुंचा ये शख्स, देखें वीडियो

First published: 17 November 2018, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी