Home » अजब गजब » Spanish couple finds 80 thousand bees in his bedroom
 

इस दंपति को बेडरूम से रोज आती थी अजीबोगरीब आवाज, राज खुलने पर खिसक गई पैरों तले जमीन

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 May 2019, 13:26 IST

अगर आप अपने बेडरूम में सो रहे हों और वहां दीवारों से अजीबोगरीब आवाज आने लगे तो यकीनन आप डर जाएंगे. ऐसा ही कुछ हुआ स्पेन में रहने वाले एक दंपति के साथ. दरअसल, ये दंपति स्पेन के ग्रेनेडा में रहता है. एक दिन जब वो अपने घर के बैडरूम में सो रहे थे तो उन्हें अजीबोगरीब आवाजें आने लगीं. उसके बाद इस दंपति ने इन आवाजों का पता लगाने की कोशिश की. लेकिन तमाम कोशिश करने के बावजूूद उन्हें पता नहीं चला कि आखिर ये आवाजें आ कहां से रही हैं.

जब वो आवाज का पता लगाने में नाकाम हो गए तो उन्होंने अपनी मदद के लिए एक स्थानीय शख्स को बुलाया. उसके बाद उस शख्स ने इस दंपति के बेडरूम की बारीकी से जांच की, लेकिन वह भी आवाज का पता लगाने में नाकाम रहा. उसके बाद उस शख्स ने बेडरूम की दीवार को तोड़ने का फैसला लिया. उस शख्स ने बेडरूम की दीवार तोड़ दी. उसके बाद उसे जो दिखाई दिया उसे देखकर उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं.

उस शख्स ने बताया कि उसने ऐसा नहीं अपनी जिंदगी में पहले कभी नहीं देखा था. जो उसने अब देखा. दरअसल, दंपति के बेडरूम की दीवार के भीतर करीब 80 हजार मधुमक्खियों ने अपना छत्ता बना रखा था. जब मधुमक्खियां दीवार में आती जाती तो उससे ही ये आवाज आती थी जिसे सुनकर दंपति बुरी तरह से डर जाते थे. उसके बाद उस युवक ने दीवार के भीतर से इन मधुुमक्खियों को हटा दिया. उसके बाद दंपति ने सुकून की सांस ली.

इस देश में महिला ने एक साथ दिया 6 बच्चों को जन्म, राष्ट्रपति ने दी बधाई

First published: 23 May 2019, 13:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी