Home » अजब गजब » Stopped to smoking a man in saudi arabian airlines flight unzipped his pants in front of female crew
 

फ्लाइट में महिला क्रू मेंबर ने शख्स को सिगरेट पीने से मना किया तो उसने खोली पैंट की जिप और...

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2019, 10:10 IST

जेद्दाह से नई दिल्ली जाने वाली सऊदी एयरलाइंस की फ्लाइट में एक महिला केबिन स्टाफ ने फ्लाइट में बैठे युवक को सिगरेट पीने से रोका, तो उसने आक्रोश में आकर उसके सामने पैंट की जिप खोल दी. युवक की पहचान अब्दुल शाहिद शम्सुद्दीन (24) के रूप में की गई है. खबरों के मुताबिक, युवक केरल के कोट्टयम का रहने वाला है.

एयरपोर्ट के अधिकारियों के मुताबिक, जब महिला स्टाफ ने युवक स्टाफ ने युवक को गाली-गलौज करने और सिगरेट जलाने से रोका, तो उसने उसके सामने ऐसी शर्मनाक हरकत की.

इस मामले में एयरपोर्ट के सूत्रों का कहना है, "पहले तो शख्स ने हंगामा खड़ा कर दिया. जब महिला केबिन स्टाफ ने अपने सहयोगियों को मदद के लिए बुलाया, तो कथित तौर पर उसने अपने पैंट की जिप खोल दी और फिर अश्लील इशारे करने लगा."

क्रू मेंबर्स ने इस घटना की सूचना दिल्ली में फ्लाइट लैंड होने के बाद हवाई अड्डे के संचालन नियंत्रण केंद्र को दी. सूचना मिलने के बाद CISF के कर्मियों को इस घटना से अवगत कराया गया, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों आरोपी को हिरासत में लेकर आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन ले गए. इसके बाद युवक को दिल्ली पुलिस को आगे की कार्रवाई के लिए सौंप दिया.

जिस पंडित ने करवाई थी शादी 15 दिन बाद उसी के साथ भागी दुल्हन, गायब किया इतने लाख का सामान

 

First published: 28 May 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी