Home » अजब गजब » student creates fake accounts posts obscene photos of her teacher on social media account
 

टीचर की डांट से नाराज छात्रा ने बदला लेने के लिए किया कुछ ऐसा काम, जानकर दंग रह जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 February 2019, 12:36 IST

राजस्थान की एक दसवीं कक्षा की दसवीं की छात्रा ने एक महिला शिक्षक की डांट को अपनी बेइज्जी समझकर भारी बदला लिया. जानकारी अनुसार, दो साल पहले एक छात्रा को महिला शिक्षक ने डांट लगाई थी, जिसे छात्रा ने अपनी बेइज्जी समझकर शिक्षक से बदला लेने की ठानी. इस बेइज्जी का बदला लेने के लिए छात्रा ने फेक अकाउंट का सहारा लिया और अपने वारदात को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस ने बुधवार को छात्रा को फेक अकाउंट बनाने और भद्दे कमेंट करने के आरोप में गिरफ्तार किया.

जानकारी अनुसार, महिला शिक्षक ने पांच साल पहले इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया था, जिसपर कुछ समय से मिलती जुलती अकाउंट से उनकी आपत्तिजनक फोटो और भद्दे कमेंट पोस्ट होने लगे थे. जिसके बाद महिला शिक्षक ने पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराई. रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. जांच में खुलासा हुआ कि आज से दो साल पहले जिस छात्रा को महिला शिक्षक ने डांट लगाई थी उसका बदला लेने के लिए उस छात्रा ने फेक अकाउंट बनाकर महिला को बदनाम करने की कोशिश की.

इस बारे में पुलिस ने बताया कि बदनाम करने के लिए इन सभी पोस्ट में टीचर के रिश्तेदारों को भी टैग किया गया था. पुलिस ने आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी छात्रा का नाम हेली टाक (19) है. छात्रा के इस वारदात में उसका दोस्त पंकज बोहरा (21) भी शामिल था, जिसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि आरोपी छात्रा हेली एयर होस्टेस का कोर्स कर रही है. टीचर की डांट को रंजिश मानकर छात्रा ने बदनाम करने का सिलसिला 5 महीने पहले शुरू किया था.

First published: 8 February 2019, 12:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी