Home » अजब गजब » student sells 29 of her eggs on the black market to repay her online loan
 

iPhone का लोन चुकाने के लिए लड़की ने शरीर का बेचा ये अंग, मामला जानकर दंग रह जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 April 2019, 16:12 IST

आज के समय में लोगों में लग्जरी लाइफ जीने की आदत हो गई है. ये आदत ज्यादातर युवा वर्गों में देखा गया है. लग्जरी लाइफ जीने के लिए लोग कई तरह-तरह के काम करते हैं.

कुछ सही तरीके से पैसे कमाते हैं, तो वहीं कई गलत रास्ता अपनाते हैं. कभी-कभी ये रास्ते इंसान के लिए जानलेवा भी हो सकते हैं. ऐसा ही कुछ चौंंका देने वाला मामला हम आपको बताने जा रहे हैं.


चीन जैसे तरक्की के रास्ते चलने वाले देश में बेहद ही चौंकाने वाला मामला आया है. चीन के एक यूनिवर्सिटी की छात्रा ने हाल ही में उसने खुलासा किया है कि उसने अपना कर्ज चुकाने के लिए अपने एग बेचने के लिए सर्जरी करवाई. आपको जानकर हैरानी होगी कि ये लोन उसने आईफोन खरीदने के लिए लिया था.

छात्रा ने बताया कि सर्जरी को करवाने के लिए उसने 22 दिनों तक ओवरी को उत्तेजित करने के लिए इंजेक्शन दिए गए थे. 22 दिन के बाद दो सर्जरी के द्वारा 29 एग्स को उसके शरीर से निकाला गया. इसके बाद इन एग्स को अवैध इंफर्टिलिटी एजेंसियों को बेचा गया.

छात्र ने बताया कि ऑपरेशन होने के दौरान छात्र को एनेस्थीसिया नहीं दिया गया था. अपने एग्स को बेचकर छात्र ने 6 लख 20 हजार रुपए का कर्ज चुकाया. छात्र ने जहां अपनी सर्जरी करवाई है, वो एक अवैध क्लीनिक एजेंसी थी और इसे गैरकानूनी माना जाता है. भले ही छात्रा ने अपने एग्स बेचकर लोन चुका दिए हों, लेकिन ये उसके लिए काफी भारी पड़ सकता था.

पुलिस ने मुर्गों को किया हवालात में बंद, इस गुनाह की मिली सजा जानकर रह जाएंगे दंग

First published: 1 April 2019, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी